HomeBiharमधेपुरा में एक भीषण सड़क हादसे में दो लोगों की मौत, परिवार...

मधेपुरा में एक भीषण सड़क हादसे में दो लोगों की मौत, परिवार वालों की रो रोकर बूरा हाल

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: मधेपुरा में एक भीषण सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो गयी. चौसा प्रखंड क्षेत्र के लौआलगान की ये घटना है. जहां मंगलवार को लौआलगान पंचमुखी चौक के समीप एक अनियंत्रित स्कॉर्पियो ने कई लोगों को रौंद दिया. स्कार्पियो सड़क से 15 फीट दूर जाकर बगल खाई में जाकर गिरी. उसमें चालक व अन्य लोग सवार थे. वहीं इस घटना में एक महिला व उनके पोते की मौके पर ही मौत हो गयी.

इस घटना में जख्मी छह लोगों को समुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में लोगों ने भर्ती कराया, जहां हालत नाजुक देखते हुए चिकित्सकों ने सभी को भागलपुर रेफर कर दिया है.सभी लोग लौआलगान पूर्वी वार्ड नंबर तीन निवार्स चलितर साह के बेटे की शादी में शामिल होने आया चलितर साह का घर एसएच 58 के बगल में होने के कारण लोग ऑटो पकड़ने पंचमुखी चौक लौआलग… जा रहे थे. इसी दौरान एक अनियंत्रित स्कॉर्पियो ने रौंद दिया. इसके बाद स्कॉर्पियो ने वहां खड़ी एक ऑटो में टक्कर मारी, जिससे ऑटो क्षतिग्रस्त हो गया.

शादी की खुशियां मातम में बदल गयी. जिस परिवार में शादी की रौनक बढ़ाने उसके सगे-संबंधी आये थे, उन्हें क्या पता था कि वे मौत के साये में सदा के लिए सो जायेंगे. जब विदा हो रहे रिस्तेदारों को स्कॉर्पियो ने कुचल दिया. लौआलगान पूर्वी वार्ड नंबर तीन निवासी चलितर साह रो-रोकर बता रहे थे. उसने क्या गलत कर दिया कि उसके रिश्तेदार काल के गाल में समा गये बच्चे तो भगवान का रूप होते हैं, उसने क्या गलती थी, जो मासूम की जान ले ली. परिजनों के रोने-धो की चीत्कार से माहौल गमगीन हो गया.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments