HomeBiharछट्ठू चौधरी मेमोरियल फुटबॉल टूर्नामेंट के फाइनल मैच का अयोजन, न्यूटाउन फुटबॉल...

छट्ठू चौधरी मेमोरियल फुटबॉल टूर्नामेंट के फाइनल मैच का अयोजन, न्यूटाउन फुटबॉल क्लब बक्सर ने दावत फुटबॉल क्लब रोहतास को 1-0 से हराया

लाइव सिटीज, बक्सर: भोजपुर जिला के हसनबाज़ार कातर मैदान में बाबू जी छट्ठू चौधरी मेमोरियल फुटबॉल टूर्नामेंट का फाइनल मुकाबला न्यूटाउन फुटबॉल क्लब बक्सर और दावत फुटबॉल क्लब रोहतास के बीच हुआ । रोमांचक मुकाबले में न्यू टाउन क्लब बक्सर ने दावत फुटबाल क्लब बक्सर को 1-0 से हरा दिया।

दोनों टीमों ने बेहतरीन तरीके से रोमांचक मैच खेला । टूर्नामेंट के मुख्य अतिथि एवं जनतांत्रिक विकास पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अनिल कुमार ने उद्धघाटन किया और खिलाड़ियों का उत्साह बढ़ाया । विजेता टीम को प्रोत्साहन राशि ₹51000 एवं उपविजेता टीम को ₹25000 का प्रोत्साहन राशि सेमीफाइनल में खेलने वाले दोनो टीम को ₹10000 प्रोत्साहन राशि से स्मानित किया

जनतांत्रिक विकास पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अनिल कुमार ने इस सभा को संबोधित करते हुए कहा कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बिहार के खिलाड़ियों का मनोबल हमेशा से तोड़ने का काम किया ।अगर बिहार में सभी तरह के खेलों के खिलाड़ियों का मूलभूत सुविधाओं पर ध्यान दे देते तो आज बिहार देश और दुनिया में खेल के क्षेत्र में अपना परचम लहराते रहता।

उन्होंने कहा की हमें बिहार के खिलाड़ियों पर गर्व है कि बिहार सरकार से बिना कोई मदद के अपने मेहनत पर राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर पहुंच रहे हैं। हाल में बिहार बजट सत्र पास विधानसभा में पारित हुआ लेकिन बिहार के मेहनतकश खिलाड़ियों के इस बजट में निराशा हाथ लगा। बिहार सरकार के खेल को बढ़ावा देना चाहिए। उन्होंने फुटबाल टूर्नामेंट में आए हुए सभी खिलाड़ियों और दर्शकों कोहोली की हार्दिक शुभकामनाएं दिया।

इस मौके पर जनतांत्रिक विकास पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष संजय मंडल, प्रदेश के प्रधान महासचिव अमर आजाद, उपाध्यक्ष साजिद हुसैन, महासचिव प्रेम प्रकाश जी, भोजपुर के जिलाध्यक्ष बबलू मुखिया, डॉ जावेद आलम, मंटू पटेल, नारायणपुर मुखिया शरीफा राम , कातर पंचायत मुखिया कन्हैया , नोनार पंचायत मुखिया गौरीशंकर प्रसाद, भरसर पंचायत मुखिया श्री बबलू पासवान , आमई सरपंच राजेंद्र सिंह , समिति अनिल यादव , नारायणपुर समिती दीपक सिंह , कलेर पंचायत मुखिया विनय पटेल , सोनबर्षा मुखिया मंटू पटेल , पीरो प्रमुख मेवालाल राम, राजू पटेल , जिला पार्षद बबन साह, शुभम पटेल समेत हजारों कार्यकर्ता मौजुद थे।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments