HomeBiharपटना में ज्वेलरी शॉप से 15 लाख का सोना लेकर भागे बदमाश,...

पटना में ज्वेलरी शॉप से 15 लाख का सोना लेकर भागे बदमाश, ग्राहक बनकर पहुंचे थे

लाइव सिटीज, पटना: बिहार पुलिस को खुली चुनौती देते हुए गुरुवार को पटना में दिन दहाड़े एक आभूषण दुकान में लूट की बड़ी घटना को अंजाम दिया गया. लुटेरे एक ज्वेलरी शॉप से सोने की चेन का पूरा डिब्बा लेकर फरार हो गए. लूट गए सोने की चेन की कीमत करीब 15 लाख रुपए बताई जा रही है. मामला पटना के जक्कनपुर थाना क्षेत्र का है. 

ज्वेलरी शॉप के मालिक शिशिर कुमार ने जक्कनपुर थाना में आवेदन दिया. बताया गया कि दोनों बदमाश स्कूटी में सवार होकर आए थे.उन्होंने अपने आवेदन में बताया कि करीब 15 लाख रुपये के गहने दुकान से गायब हुए हैं. दो व्यक्ति ग्राहक बनकर आए और उन्होंने चांदी का एक 10 ग्राम का सिक्का खरीदा. इसके बाद सोने का टॉप्स खरीदने के लिए कहा. इसी क्रम में वह बात में फंस गए थे और दोनों बदमाशों ने सोने के सामान का एक डिब्बा चुरा लिया. वहां स्थित कैनरा बैंक के नीचे ही उनका मकान है जिसमें वह आभूषण दुकान चलाते हैं.

ज्वेलरी शॉप के मालिक शिशिर कुमार कहा कि डिब्बे में सोने की चेन करीब 150 ग्राम, सोने की अंगूठी करीब 80 ग्राम और कान के टॉप्स थे जिसका वजन 40 ग्राम के करीब था. दुकानदार ने कहा कि वह सामान रखने के लिए तिजोरी की तरफ जैसे ही मुड़े तो इसी क्रम में दोनों बदमाश सामान लेकर दुकान से भाग गए. इसके पहले कि वो कुछ कर पाते बदमाश वहां से फरार हो चुके थे.

पीड़ित ने थाना में आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई है. साथ ही दोनों लोगों को पकड़कर जल्द कार्रवाई की भी मांग की है. वहीं गहने चुराकर भागने की घटना बाहर लगे सीसीटीवी में कैद है. उसमें साफ देखा जा रहा कि दो लोग एक एक कर दुकान से निकलते हैं और स्कूटी पर बैठकर फरार हो जाते हैं.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments