HomeBiharसुधाकर सिंह ने अब तेजस्वी यादव को ऐसा जवाब दे दिया है,...

सुधाकर सिंह ने अब तेजस्वी यादव को ऐसा जवाब दे दिया है, बजट को लेकर भी बहुत कुछ बोल गए…

लाइव सिटीज, पटना: सुधाकर सिंह पिछले कुछ दिनों से बिहार की सियासत में सबसे ज्यादा चर्चा में हैं. सुधाकर सिंह लगातार नीतीश कुमार पर हमलावर है. उन्होंने नीतीश कुमार को चोरों का सरदार शिखंडी, और बेशर्म कहा था. अभी हाल ही में सुधाकर सिंह ने नीतीश कुमार को मोदी फाइड वर्जन बताया है. जिसके बाद से जेडीयू लगातार आरजेडी से उनके खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रही है. इसके बाद बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने कहा है कि सुधाकर सिंह पर जल्द कार्रवाई होगी, वह बीजेपी आरएसएस से गाइड हो रहे हैं और उनकी ही भाषा बोल रहे हैं.

तेजस्वी यादव के आरोपों पर सुधाकर सिंह ने पलटवार किया है और कहा है कि वह बीजेपी-RSS नहीं बल्कि बिहार की 14 करोड़ जनता से गाइड हो रहे हैं. सुधाकर सिंह ने कहा- वह उस जनता से गाइड हो रहे हैं जिन्होंने उन्हें चुनकर भेजा है.इसके साथ ही सुधाकर सिंह ने कहा उन्होंने जो बयान दिया है वह लोगों के सामने है. इसके बाद उनके बारे में कौन क्या कहता है वह उनकी व्यक्तिगत राय है. सुधाकर सिंह ने कहा कि वह किसानों को लेकर अपनी आवाज बुलंद करते रहेंगे.

दरअसल सुधाकर सिंह ने 26 तारीख को बिहार के कैमूर में कहा था कि नीतीश कुमार मोदी फाइड वर्जन है. वह कहते हैं कि उन्हें पीएम बनाया जाए. सुधाकर सिंह ने कहा-नीतीश कुमार को देश का प्रधानमंत्री बनाने से अच्छा है कि यहां राष्ट्रपति शासन लग दिया जाए. सुधाकर सिंह ने कहा कि नीतीश कुमार को जब पाला बदलना होता है तब वह बिहार के विशेष राज्य के दर्जे का मांग उठाते हैं.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments