HomeBiharRJD विधायक सुधाकर सिंह पर कार्रवाई की मांग, JDU का करारा हमला,...

RJD विधायक सुधाकर सिंह पर कार्रवाई की मांग, JDU का करारा हमला, जानें अभिषेक झा ने क्या कहा

लाइव सिटीज, पटना: आरजेडी विधायक सुधाकर सिंह महागठबंधन सरकार पर लगातार हमलावर हैं। उनके सर्कार विरोधी बयानबाजी को लेकर आरजेडी की ओर से उन्हें नोटिस भी दिया गया लेकिन इन सबके बावजूद उनका हमला उनकी अपनी ही सरकार पर कम होने का नाम नहीं ले रहा है। इसे लेकर जेडीयू ने आरजेडी विधायक सुधाकर सिंह पर अविलंब कार्रवाई की मांग कर दी है।

जेडीयू प्रवक्ता अभिषेक झा ने कहा कि हमारे नेता नीतीश कुमार जी के खिलाफ आरजेडी विधायक सुधाकर सिंह की टिप्पणी का मतलब है वो महागठबंधन की सरकार के खिलाफ बोल रहे हैं। इसका यह भी अर्थ है कि उन्हें अपने नेतृत्व लालू प्रसाद यादव जी और तेजस्वी यादव जी के फैसले पर भरोसा नहीं है। वो उन्हें भी कटघरे में खड़ा कर रहे हैं। उनके ऐसे ही बयानों की वजह से उन्हें नोटिस दिया गया। उन्होंने जवाब दिया लेकिन उन पर कार्रवाई सुनिश्चित नहीं की गई है।

हमारा ऐसा मानना है कि जो लोग महागठबंधन में रह कर भाजपा का एजेंडा साधने की कोशिश करते हैं उन्हें अविलंब बाहर करना चाहिए। महागठबंधन का निर्माण एक बड़े लक्ष्य की प्राप्ति के लिए हुआ है और अपने नेता के खिलाफ ऐसे बयानों को हम कतई बर्दाश्त नहीं कर सकते हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments