HomeBiharसुपौल में दुकानदार की हत्या, बदमाशों ने दुकान में घुसकर मारी गोली

सुपौल में दुकानदार की हत्या, बदमाशों ने दुकान में घुसकर मारी गोली

लाइव सिटीज, सुपौल: बिहार के सुपौल में फायरिंग की घटना देखने को मिली है. अज्ञात बदमाशों ने रविवार की रात एक किराना दुकानदार की गोली मारकर हत्या कर दी है. अपराधियों ने घटना को उस वक्त अंजाम दिया जब दुकानदार अपनी दुकान में ही रात का भोजन कर रहा था.

घटना की सूचना मिलने पर पहुंची सुपौल सदर थाने की पुलिस मामले की तहकीकात में जुट गई है. मृतक की पहचान सदर थाना इलाके के नगर परिषद वार्ड 13 निवासी कमल कामत के एकलौता 38 वर्षीय पुत्र अजय विश्वास के रूप में हुई है.

बता दें की घटना को अंजाम देते ही बाइक सवार बदमाश फरार हो गए. गोली की आवाज सुनकर जब वह बाहर आई तो देखा कि अजय खून से लथपथ होकर जमीन पर गिरा हुआ है. जिसे वहां मौजूद लोगों ने इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया. सदर अस्पताल में तैनात चिकित्सक डॉ विकास कुमार ने जख्मी को देखते ही मृत घोषित कर दिया.

मौत की खबर सुनते ही मृतक की पत्नी रीना देवी समेत परिवार वालो का रो-रो कर बुरा हाल हुआ है. मौके पर पहुंचे एसपी डी अमरकेश, सदर डीएसपी कुमार इंद्रप्रकाश और सदर थानाध्यक्ष मनोज कुमार महतो ने सदर अस्पताल और घटना स्थल का जायजा लिया. वहीं पीड़ित परिवार से मामले की जानकारी ली गई. 

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments