HomeBiharसीएम नीतीश के प्रपोजल पर आया कांग्रेस का जवाब प्यार में...

सीएम नीतीश के प्रपोजल पर आया कांग्रेस का जवाब प्यार में एक समस्या होती है कि पहले आई लव यू कौन बोलेगा

लाइव सिटीज, पटना: राजधानी पटना में स्थित श्रीकृष्ण मेमोरियल हॉल में भाकपा-माले (CPI-M) का 11 वां राष्ट्रीय महाधिवेशन शनिवार को आयोजित किया गया. इस मौके पर सलमान खुर्शीद ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने इशारों में और स्पष्ट रूप से भी जो बातें कही इस पर मैं इतना ही कहूंगा कि जो आप चाह रहे हैं उसे कांग्रेस भी चाह रही है लेकिन प्यार में एक समस्या होती है कि पहले आई लव यू कौन बोलेगा? तो जो अनुभवी होते हैं वह सोच विचार करते हैं और पीछे हो जाते हैं लेकिन जिन्हें अनुभव की कमी रहती है वह तुरंत अपनी बात को जुबां पर ले आते हैं और कहते हैं भैया हम तो ऐसे ही हैं. इसमें हमें शोले फिल्म की एक डायलॉग याद आ गई हम तो ऐसे ही हैं.

सलमान खुर्शीद ने कहा कि देश में गुजरात मॉडल की बात होती है लेकिन मैं मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से कहना चाहूंगा कि नीतीश कुमार पूरे देश में बिहार मॉडल की बात करें. इसका मैं पूरे देश में समर्थन करता हूं. आगे उन्होंने विपक्षी नेतृत्व पर कहा कि मैं इस बात पर कुछ नहीं कह सकता हूं.

इसके लिए बड़े-बड़े नेता बैठकर निर्णय कर लेंगे लेकिन एकता बड़ी बात होती है. जब सभी साथ में बैठेंगे सभी निर्णय ले लिए जाएंगे. आगे उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार का प्रस्ताव बहुत अच्छा है. इसको अमल में लाना चाहिए.

आगे कांग्रेस नेता ने कहा कि फासीवादी शक्तियों से सामना करना है. फासीवादी शक्तियों में दिलेरी नहीं है. एक बार विपक्षी दहाड़ के बाद सभी फासीवादी लोग बिल में घुस जाएंगे. विपक्षी एकता के बाद जो लोग आज बड़े-बड़े बात करते हैं सभी बिल में घुस जाएंगे. 

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments