HomeBiharमैट्रिक एग्जाम में जांच के बाद हुआ शक तो मजिस्ट्रेट ने स्टूडेंट...

मैट्रिक एग्जाम में जांच के बाद हुआ शक तो मजिस्ट्रेट ने स्टूडेंट के साथ कर दिया कुछ ऐसा, जानें आगे क्या हुआ

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: बिहार के अरवल में मैट्रिक परीक्षा के दौरान छात्र को शौचालय में बंधक बनाने का मामला सामने आया है. घटना करपी प्रखंड के इंटर स्तरीय उच्च विद्यालय करपी परीक्षा केंद्र की है. जहां परीक्षा के पहले दिन दूसरी पाली में परीक्षार्थियों को शौचालय में 6 घंटे तक बंधक बनाया गया.

यहां एक छात्र को पहले पहले फर्जी छात्र बताकर उसे परीक्षा देने से रोका गया इसके बाद उसे शौचालय में 6 घंटे तक बंधक बनाकर रखा गया. इस दौरान छात्र मजिस्ट्रेट को अपना आधार कार्ड और एडमिट कार्ड दिखाता रहा लेकिन मजिस्ट्रेट ने उसकी एक न सुनी और शाम 7 बजे तक शौचालय में ही बंद रखा.इघर परीक्षा सामाप्त होने के बाद परिजन उसे ढूंढने लगे तब किसी तरह छात्र शौचालय से बाहर निकला तो उसने सारी बात अपने परिजनों को बताई.

दरअसल अरवल बालिका उच्च विद्यालय में छात्र को स्कॉलर बताकर उसे परीक्षा हॉल से बाहर निकाला और शौचालय में बंद कर दिया. छात्र मजिस्ट्रेट से यह कहता रहा है कि वह फर्जी नहीं सही विद्यार्थी है. इसके बाद भी लेकिन उसे परीक्षा हॉल से बाहर कर दिया गया और फिर शौचालय में बंद कर दिया गया.

इधर घटना की जानकारी मिलने के बाद छात्र के परिजन नाराज हो गए और मजिस्ट्रेट के खिलाफ मामला दर्ज कराने थाने पहुंचे. लेकिन पुलिस ने पहले डीएम से मिलने की बात कहकर मामला दर्ज नहीं किया. इसके बाद छात्र अपने परिजन के साथ डीएम से मिलने समाहरणालय पहुंचे.यहां डीएम से भी उनकी मुलाकात नहीं हो सकी. जिसके बाद परिजनों ने स्थापना शाखा में आवेदन दिया है

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments