HomeBiharमोदी सरकार को हटाना है, पटना की सड़को पर नारा लगाते हुए गांधी...

मोदी सरकार को हटाना है, पटना की सड़को पर नारा लगाते हुए गांधी मैदान पहुंच रहें हैं CPIML कार्यकर्ता…

लाइव सिटीज, पटना: भाकपा माले का 11 वां अधिवेशन आज से शुरू हो रहा है..अधिवेशन के पहले दिन पार्टी शक्ति प्रदर्शन करने जा रही है,इसके लिए गांधी मैदान में लोकतंत्र बचाओ-देश बचाओ रैली का आयोजन किया गया है.इस रैली में पार्टी के महासचिव दीपांकर भट्टाचार्य समेत सभी बड़े और छोटे नेता शामिल हो रहे हैं.

रैली मे शामिल होने के लिए राज्य के अलग अलग इलाके से पार्टी नेता और कार्यकर्ता गांधी मैदान पहुंचने लगें हैं.पटना में हर तरफ लाल झंडा और लाल झंडाधारी ही दिख रहें हैं.. माले कार्यकर्ता रास्ते में झुंड बनाकर नारे लगाते हुए गांधी मैदान पहुंच रहे हैं और मोदी सरकार को जनविरोधी बताते हुए उखाड़ फेंकने की बात कह रहे हैं.

सुपौल से आए भाकपा माले कार्यकर्ताओं कहा कि लाल झंडा यानि वामपंथी दल कमजोर नहीं बल्कि और मजबूत हो रहा है और जनहित के मुद्दे को लगातार उठा रहा है.मोदी और अमित शाह हम दो हमारे दो की तरह देश को चलाना चाहते हैं..इसके खिलाफ पटना के गांधी मैदान से मोदी सरकार को हटाने की लिए शंखनाद किया जाएगा.

बताते चलें कि इस रैली को भाकपा माले महासचिव दीपंकर भट्टाचार्य , झारखंड के विधायक विनोद कुमार सिंह, पूर्व विधायक राजाराम सिंह, विधायक दल के नेता महबूब आलम, उप नेता सत्यदेव राम, शशि यादव, ऐपवा महासचिव मीना तिवारी समेत कई नेता संबोधित करेंगे। कम्युनिस्ट आंदोलन से जुड़े विभिन्न राज्यों के नेता भी मंच पर मौजूद रहेंगे।इस रैली में केन्द्र की मोदी सरकार के साथ ही बेरोजगारी ,मंहगाई समेत अन्य मुद्दो पर चर्चा होगी.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments