HomeBiharरोहतास की Viral Girl ने जीता नीतीश कुमार का दिल, आस-पास मौजूद...

रोहतास की Viral Girl ने जीता नीतीश कुमार का दिल, आस-पास मौजूद लोगों ने तालियों की गड़गड़ाहट से सलोनी का बढ़ाया हौसला

लाइव सिटीज, रोहतास: राज्यभर में विकास कार्यों का जायजा लेने के लिए प्रस्तावित समाधान यात्रा के तहत सीएम नीतीश कुमार सोमवार को रोहतास जिले के सासाराम पहुंचे.निर्धारित कार्यकर्म के तहत मुख्यमंत्री ने सासाराम प्रखंड के मोकर गांव में स्थित अति पिछड़ा वर्ग कन्या उच्च विद्यालय सह छात्रावास तथा जल जीवन हरियाली के तहत बने तालाब का उद्घाटन किया.

इस दौरान सीएम ने वायरल गर्ल सलोनी के प्रयासों की जमकर तारीफ की. दरअसल सलोनी भोजपुरी में गीत गाकर शराब का नशा ना करने के लिए लोगों को जागरूक करने का काम करती हैं. सीएम नीतीश कुमार ने भी सलोनी का नशा मुक्ति पर आधारित गीत सुना और उसकी जमकर तारीफ की.

जैसे ही सलोनी का गाना खत्म हुआ सभी जोर-जोर से ताली बजाने लगे और सीएम ने सलोनी को शाबाशी दी. सामधान यात्रा के दौरान जदयू कार्यकर्ताओं ने नीतीश कुमार जिंदाबाद देश का प्रधानमंत्री कैसा हो नीतीश कुमार जैसा हो किनारे भी लगाएं.

सलोनी की आवाज सुनकर सीएम नीतीश के साथ-साथ वहां मौजूद मंत्री विजय कुमार चौधरी, अशोक चौधरी, जमा खां, विधायक राजेश गुप्ता, संतोष मिश्र सहित अन्य लोग मंत्रमुग्ध हो गए.सलोनी ने जैसे ही अपना गीत पूरा किया, मुख्यमंत्री समेत सभी लोग जोर से तालियां बजाने लगे.इसके बाद नीतीश कुमार ने छात्रा सलोनी के सिर पर हाथ फेरते हुए आशीर्वाद भी दिया.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments