HomeBiharअनियंत्रित पिकअप साइकिल सवार पर पलटी, हादसे में 4 लोगों की मौत

अनियंत्रित पिकअप साइकिल सवार पर पलटी, हादसे में 4 लोगों की मौत

बिहार के गोपालगंज के फुलवरिया थाना क्षेत्र के श्रीपुर ओपी के मिश्र बतरहा गांव के पास गुरुवार देर रात अनियंत्रित होकर एक पिकअप साइकिल सवार पर पलट गई. इस हादसे में पिकअप पर सवार दो और साइकिल सवार दो लोग लोगों की मौत हो गई. जबकि पिकअप सवार दो अन्य लोग बुरी तरह जख्मी हो गए. फिलहाल सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है.

घटना के बाद स्थानीय लोगों की भीड़ मौके पर इक्ट्ठा हो गई. आनन-फानन में घायलों को नजदीकी अस्पताल में पहुंचाया गया. वहीं, मृतकों की पहचान मीरगंज थाना क्षेत्र के कालोपट्टी गांव निवासी 50 वर्षीय विश्वनाथ चौहान, 35 वर्षीय अमरजीत चौहान, मिश्र बतरहा निवासी 23 वर्षीय रवि कुमार और 25 वर्षीय ओम प्रकाश कुमार के रूप में की गई है. दोनों जख्मियों का स्थानीय पीएचसी में इलाज चल रहा है. 

बताया जाता है कि पिकअप पर सवार कुछ लोग तिलक समारोह में शामिल होकर मीरगंज लौट रहे थे. वहीं, साइकिल सवार दो लोग अपने घर मिश्र बतरहां जा रहे थे. इसी बीच फुलवरिया थाना क्षेत्र के श्रीपुर ओपी अन्तर्गत मिश्र बतरहा गांव के पास पिकअप वाहन अनियंत्रित होकर साइकिल सवार दो लोगों पर पलट गई. जिससे दोनों साइकिल सवार की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. जबकि पिकअप पर सवार भी दो लोगों की मौत हो गई. 

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments