HomeBiharतेजस्वी की राह पर नीतीश के मंत्री, आधी रात को पहुंच गए...

तेजस्वी की राह पर नीतीश के मंत्री, आधी रात को पहुंच गए SKMCH, मचा हड़कंप

लाइव सिटीज अभिषेक मुजफ्फरपुर: बिहार के उपमुख्यमंत्री सह स्वास्थ्य मंत्री तेजस्वी यादव लगातार औचक निरीक्षण कर अस्पताल की व्यवस्थाओं का हाल जान रहे हैं. अब बिहार सरकार के मंत्री भी उसी राह पर चल पड़े हैं. दरअसल बिहार सरकार के मंत्री इसराइल मंसूरी देर रात मुजफ्फरपुर के एसकेएमसीएच में व्यवस्थाओं का जायजा लेने पहुंच गए. इस दौरान उन्होंने अस्पताल की इमरजेंसी से लेकर सभी वार्डों में जांच की साथ ही साथ डॉक्टरों का रोस्टर भी देखा गया.

वहीं जिन वार्डों में जिन डॉक्टरों की ड्यूटी लगी है, वहां खुद जाकर उन्होंने जायजा लिया. इस दौरान मंत्री इसराइल मंसूरी ने साफ-साफ कहा कि व्यवस्था में परिवर्तन आया है और बदलाव हो रहा है. डॉक्टर मौजूद हैं. महागठबंधन की सरकार जब से बनी है तब से काफी सुधार हुआ है और हमारी सरकार का पहला नारा था दवाई और उसी को लेकर हमलोग अस्पतालों में जायजा ले रहे हैं.

मंत्री इसराइल मंसूरी ने कहा कि सरकार बनने के बाद से ही हमलोग अस्पतालों में जायजा ले रहे हैं. अस्पतालों की व्यवस्था कैसी है, दवाई है कि नहीं, इसका जायजा ले रहे हैं. हालांकि उन्होंने बताया कि यहां पर व्यवस्था अच्छी है हमारे नेता तेजस्वी यादव ने निर्देश दिया है कि आप भी अपने-अपने इलाकों में स्वास्थ्य केंद्र मेडिकल कॉलेज में व्यवस्था का जायजा लीजिए. इसी के तहत हमलोग व्यवस्था का जायजा ले रहे हैं. मंत्री के साथ राजद के जिला अध्यक्ष रमेश गुप्ता भी मौजूद थे.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments