HomeBiharजाना था पटना पहुंचा दिया उदयपुर, इंडिगो ने पार की लापरवाही की...

जाना था पटना पहुंचा दिया उदयपुर, इंडिगो ने पार की लापरवाही की इन्तहा

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: इंडिगो एयरलाइंस के कर्मचारियों की लापरवाही का बड़ा मामला सामने आया है जिसमें एक शख्स को दिल्ली से पटना जाना था लेकिन उसे अपनी मंजिल से 1400 किलोमीटर दूर उदयपुर पहुंचा दिया गया. इस घटना के बाद नागरिक उड्डयन महानिदेशालय (डीजीसीए) ने जांच के आदेश दिए हैं. ये घटना 30 जनवरी (सोमवार) की बताई जा रही है और यात्री को अगले दिन उसके गंतव्य के लिए रवाना कर किया गया.

यात्री का नाम अफसर हुसैन बताया जा रहा है. डीजीसीए के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि अफसर हुसैन के रूप में पहचाने जाने वाले यात्री ने इंडिगो की उड़ान 6ई-214 के जरिए पटना के लिए टिकट बुक किया था और निर्धारित उड़ान में सवार होने के लिए 30 जनवरी को दिल्ली एयरपोर्ट पहुंचा. लेकिन वह गलती से इंडिगो की उदयपुर जाने वाली फ्लाइट 6ई-319 में सवार हो गया.

यात्री को गलती का एहसास उदयपुर एयरपोर्ट पर उतरने के बाद ही हुआ. इसके बाद उन्होंने उदयपुर एयरपोर्ट पर अधिकारियों को इसकी जानकारी दी, जिन्होंने एयरलाइन को मामले की जानकारी दी. एयरलाइन कथित तौर पर उसी दिन उन्हें वापस दिल्ली और फिर 31 जनवरी को पटना ले गई. डीजीसीए के अधिकारी ने कहा, ‘हम इस मामले में रिपोर्ट मांग रहे हैं और एयरलाइन के खिलाफ उचित कार्रवाई की जाएगी.’

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments