HomeBiharतेज रफ्तार स्कॉर्पियो ने दो युवकों को कुचला, मौके पर ही मौत

तेज रफ्तार स्कॉर्पियो ने दो युवकों को कुचला, मौके पर ही मौत

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: बिहार के कटिहार में तेज रफ्तार का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है. एक बार फिर स्कॉर्पियो और बाइक की सीधी टक्कर में बाइक सवार दो युवकों की मौत हो गई. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मामले की तफ्तीश शुरू कर दी और शव को पोस्टमॉर्टम के लिये कटिहार सदर अस्पताल भेज दिया.

पूरा मामला जिले के रौतारा थाना क्षेत्र का है. जहां कटिहार-पूर्णिया मुख्य मार्ग पर पलटनिया के पास एक तेज रफ्तार स्कॉर्पियो और बाइक की सीधी भिड़ंत हो गई. टक्कर इतनी तेज थी कि घटनास्थल पर ही बाइक सवार युवक की मौत हो गयी. जबकि एक अन्य युवक की मौत अस्पताल ले जाने के क्रम में हुई.

बताया जाता है कि बाइक सवार दोनों युवक कटिहार से पूर्णिया की ओर जा रहे थे जबकि स्कॉर्पियो पूर्णिया से कटिहार की ओर जा रही थी. इसी दौरान तेज रफ्तार होने की वजह से स्कॉर्पियो चालक वाहन पर से नियंत्रण खो बैठा और बाइक से जा टकराया.

रौतारा थानाध्यक्ष नितेश कुमार ने बताया कि फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है पोस्टमार्टम के लिये कटिहार सदर अस्पताल भेज दिया गया है, स्कोर्पियो चालक फरार है, उसकी तालाश जारी है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments