HomeBiharबिहार में कोहरे का कहर: यात्रियों से भरी बस सड़क किनारे गड्ढे...

बिहार में कोहरे का कहर: यात्रियों से भरी बस सड़क किनारे गड्ढे में पलटी, दो की मौके पर मौत; आधा दर्जन लोग घायल

लाइव सिटीज, रोहतास: बिहार कोहरे के कारण सड़क हादसे का कहर जारी है. बिहार में कोहरे ने रफ्तार पर कहर बरपाया है. रोहतास जिले के शिवसागर थाना क्षेत्र में सोमवार की सुबह यात्रियों से भरी बस सड़क हादसे का शिकार हो गई. बताया जा रहा है कि कोनार गांव के समीप बस सड़क किनारे गड्ढे में पलट गई. इस हादसे में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि करीब आधा दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए. हादसे के बाद यात्रियों में अफरा-तफरी का माहौल हो गया. घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल सासाराम में भर्ती कराया गया .

यह घटना सासाराम-चौसा पथ पर सोमवार की सुबह करीब 11 बजे की बतायी जा रही है. करगहर से सासाराम जा रही बस का एक हिस्सा बुरी तरह क्षतिगस्त हो गया है. वहीं मृतक की पहचान शिवसागर के गरूरा निवासी डॉली कुमारी और करहगर के सेमरिया निवासी राधेश्याम सिंह के रूप में हुई है.

घायलों को स्थानीय लोगों की मदद से पुलिस सदर अस्पताल ले जा रही है. दो लोगों की मौत के बाद परिजनों ने शवों के साथ मुख्य सड़क को जाम कर दिया. सदर अस्पताल लाए गए घायल सीताराम ने बताया कि बस तेज रफ्तार में होने की वजह से पलट गयी. जानकारी के अनुसार, सोमवार की सुबह यात्रियों से भरी बस करगहर से सासाराम जा रही थी. लेकिन इसी दौरान शिवसागर थाना क्षेत्र के कोनार में बस अनियंत्रत हो होकर पलट गई. हादसे के बाद मौके पर चीख पुकार मच गई.

वहीं इस हादसे में तीन लोगों की मौत मौके पर ही हो गई है. बस में सवार 12 से अधिक लोग गंभीर रूप से घायल हैं. जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जिनमें कइयों की स्थिति गंभीर बनी हुई है. घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंच गई. पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों की टीम राहत और बचाव कार्य में जुट गई है. सभी घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल भेजा जा रहा है. पुलिस ने हादसे में मौत के शिकार हुए लोगों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments