HomeBiharआरोपी उप प्रमुख पति अरेस्ट, 2 लड़कियों के साथ छपरा से गिरफ्तारी

आरोपी उप प्रमुख पति अरेस्ट, 2 लड़कियों के साथ छपरा से गिरफ्तारी

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: पूर्व एमएलसी प्रत्याशी रईस खान पर AK47 से हमला मामले का अभियुक्त छपरा जिला से गिरफ्तार किया गया है. घटना के सम्बंध में बताया जा रहा है कि सिवान जिले के बड़हरिया उप प्रमुख पति मिनहाज उर्फ सल्लू मियां दो लड़कियों के साथ को सारण जिले के अमनौर थाना क्षेत्र से वाहन जांच के दरम्यान पुलिस ने गिरफ्तार किया है. उनके पास से पुलिस ने हथियार भी बरामद किया है. एक लड़की भागलपुर की है तो दूसरी सिवान की है. सल्लू मिया पर हुसेनगंज थाना में रईस खान पर हमला का आपराधिक मामला दर्ज है

एसपी डॉ गौरव मंगला ने बताया कि गिरफ्तार लोगों के पास से दो पिस्टल, पांच जिंदा कारतूस, एक खाली खोखा, स्कॉर्पियो गाड़ी जब्त की गयी. गिरफ्तार अपराधियों से पुलिस पूछताछ कर रही है.चेकिंग के दौरान गाड़ी रुकने के क्रम में किसी को उल्टी होने व शराब पीने की भी चर्चा है लेकिन पुलिस इसकी आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं कर रही है. बिहार के सीवान में पूर्व एमएलसी प्रत्याशी रईस खान पर एके 47 से हमला मामले का मीनाज अहमद उर्फ सल्लू अभियुक्त है.

मालूम हो कि गिरफ्तार अपराधियों का आपराधिक इतिहास की जानकारी सीवान जिले के संबंधित थाने से ली जा रही है. आपको बता दें कि नए एसपी के योगदान के बाद से जिले में एक बार फिर से पुलिस की सक्रियता बढ़ गई है. यही कारण है कि अपराध करने वाले अपराधी भी पकड़े जा रहे हैं. एसपी ने सभी थानाध्यक्षों को निर्देश दिया है कि वह अपने-अपने क्षेत्र में विशेष रूप से वाहन चेकिंग करेंगे.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments