HomeBiharगया में तेज रफ्तार हाइवा ने बाइक सवार को कुचला,  2 भाई...

गया में तेज रफ्तार हाइवा ने बाइक सवार को कुचला,  2 भाई समेत 3 की मौत

लाइव सिटीज, गया: जिले में तापमान गिरने के साथ ही ठंड और ठिठुरन बढ़ गई है. बीते कुछ दिनों से सुबह के वक्त काफी घना कोहरा देखने को मिल रहा है, वहीं शाम के बाद भी यही आलम देखने को मिल रहा है. इस पुअर विजिबिलिटी के कारण गाड़ी चलाने में दिक्कत आ रही है. बिहार के गया में भीषण सड़क हादसे मंदो सगे भाई समेत तीन लोगों की मौत हो गई. हादसे का कारण कुहासा बताया जा रहा है.

घटना के संबंध में बताया जाता है कि एक बाइक पर सवार होकर तीन लोग जा रहे थे. इसी क्रम में चंदौती थाना क्षेत्र के केवाली गांव के पास पेट्रोल पंप के पास घने कोहरा के कारण बाइक सवार सभी लोग कोहरे की चपेट में आ गए. हाइवा के धक्के से तीनों बाइक सवार दूर जा गिरे जिससे तीनों की मौके पर ही मौत हो गई.

बताया जाता है कि हाइवा ने बाइक सवार को रौंदते हुए आगे निकल गया और भागने के क्रम में थोड़ी दूर जाकर पलट गया, तीनों मृतक की पहचान हो गई है मोहम्मद तंजीर और मोहब्बत मिस्बाह दोनों सगे भाई थे. वहीं एक क अन्य बुजुर्ग की पहचान सादिक अंसारी (57 वर्ष) के रूप में की गई है तीनों गया के टिकारी थाना क्षेत्र के विशुनगंज के रहने वाले थे. इस घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया.

घना कोहरा बना हादसे का कारण सोमवार की सुबह हुई इस घटना का कारण घना कोहरा बताया जा रहा है. बाइक सवार तीनों लोग गया स्टेशन की जा रहे थे. इसी क्रम में केवाली गांव के समीप यह घटना घटी और तीनों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गई है. पुलिस ने तीनों शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments