HomeBiharकांग्रेस ने Nitish Kumar के करीबी मंत्री के बेटे को दिया टिकट...

कांग्रेस ने Nitish Kumar के करीबी मंत्री के बेटे को दिया टिकट तो ये क्या बोल गए चिराग ? पढ़े पूरी खबर

लाइव सिटीज, पटना: बिहार सरकार के मंत्री महेश्वर हजारी के बेटे सन्नी हजारी को कांग्रेस पार्टी ने समस्तीपुर लोकसभा क्षेत्र से प्रत्याशी बनाया है. सन्नी हजारी आज (23 अप्रैल) से चुनाव मैदान में भी उतर चुके हैं. इस बीच लोक जनशक्ति पार्टी रामविलास के सुप्रीमो चिराग पासवान ने महेश्वर हजारी पर बड़ा आरोप लगाते हुए पशुपति पारस के साथ विवाद में उनको जिम्मेवार ठहराया. चिराग पासवान ने कहा है कि 2021 में हमारी पार्टी को तोड़ने में महेश्वर हजारी की अहम भूमिका थी, वो हमारे परिवार को तोड़ने का काम किए.

चिराग पासवान ने कहा कि जिनकी बात हो रही है, वह परिवार हमेशा से पासवान परिवार और पासवानों के खिलाफ रहा है. महेश्वर हजारी जी का अगर हम जिक्र करें तो ये बात किसी से छुपी नहीं है कि पासवान परिवार को तोड़ने में मेरे पिता आदरणीय रामविलास पासवान के निधन के बाद किस तरह की एक अहम भूमिका हमलोगों के परिवार को तोड़ने में रही.

चिराग पासवान ने कहा कि ये तो वो हैं, जिन्होंने हमेशा से पासवानों को समाप्त करने का प्रयास करते रहे. आज पुन: उसी बात का उदाहरण इन्होंने सामने रखा. आज ये उनकी पार्टी के साथ चुनाव लड़ रहे हैं, जिनके घटक दल ने मेरी मां को गाली दी

दरअसल, समस्तीपुर सुरक्षित सीट पर चिराग पासवान ने शांभवी चौधरी को उम्मीदवार बनाया है, वह मंत्री अशोक चौधरी की बेटी है. वहीं मंत्री महेश्वर हजारी के बेटे सन्नी हजारी को कांग्रेस ने अपना प्रत्याशी बनाया है. हालांकि अभी तक महेश्वर हजारी ने न तो बेटे के लिए प्रचार किया है और न ही जेडीयू से रिजाइन दिया है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments