HomeBiharउजियारपुर से एनडीए प्रत्याशी के नामांकन समारोह में शामिल हुई शाम्भवी, जानें...

उजियारपुर से एनडीए प्रत्याशी के नामांकन समारोह में शामिल हुई शाम्भवी, जानें क्या कहा

लाइव सिटीज, समस्तीपुर; समस्तीपुर लोकसभा सीट से एनडीए गठबंधन समर्थित लोजपा (रामविलास) की प्रत्याशी श्रीमती शाम्भवी जी ने मंगलवार को शहर के पटेल मैदान मे उजियारपुर लोकसभा से एनडीए प्रत्याशी नित्यानंद राय के नामांकन सभा मे शामिल हुई।मंच पर उपस्थित एनडीए के नेताओं ने शाम्भवी का पाग और माला से स्वागत किया। नामांकन सह आशीर्वाद सभा मे बड़ी संख्या मे जुटे एनडीए के कार्यक्रताओं ने उजियारपुर और समस्तीपुर लोकसभा सीट 4 लाख से अधिक मतो से जीतने का संकल्प लिया ताकि देश मे फिर से एनडीए की मजबूत सरकार बने और नरेंद्र मोदी जी तीसरी बार पुनः देश के प्रधानमंत्री बने।

आशीर्वाद सभा को संबोधित करते हुए शाम्भवी ने कहा कि इस चुनाव में समस्तीपुर की जनता देश विरोधी पार्टी और भ्रष्टाचारियों को सबक सिखाने के लिए तैयार है। हर बार समस्तीपुर की जनता ने बेटे को मौका दिया है लेकिन इस बार बेटी को आशीर्वाद देने जा रही है।महिला सशक्तिकरण के लिए केंद्र की एनडीए सरकार जिस तरह बहुत सारी योजनाएं चला रही है उससे निश्चित रूप से महिलाओं के जीवन मे बदलाव आया है। बेटीयां आत्मनिर्भर हो रही है। बिहार मे एनडीए की सरकार जन्म से स्नातक तक लाखों रूपये प्रोत्साहन राशि के रूप मे दे रही है।

उन्होंने आगे कहा कि देश मे 11 करोड़ शौचालय का निर्माण हुआ। 30 करोड़ महिलाओं को मुद्रा लोन दिया गया। 10 करोड़ महिलाओं को उज्जवला योजना के तहत गैस कनेक्शन दिया गया और महिलाओं को चूल्हे की धूंआ से आजादी मिली। सरकारी नौकरियों में बिहार की एनडीए सरकार 35% आरक्षण महिलाओं को दे रही है जिससे बेटीयां भी अपने सपने साकार कर रही है।

आज के सभा मे उमड़ा आपार जन सैलाब इस बात का प्रमाण है कि इस बार फिर से समस्तीपुर और उजियारपुर से एनडीए गठबंधन के उम्मीदवारों की जीत होगी। विपक्षी पार्टी चुनावी मैदान मे आने के बाद मुद्दो से भटकाने के लिए स्थानीय और बाहरी उम्मीदवारों मे लोगों को उलझाना चाहते है ऐसे लोगों को मै बताना चाहती हूँ कि हमारे लिए पूरा बिहार परिवार है और पूरा देश मोदी जी का परिवार है। हमारा लक्ष्य सिर्फ नरेंद्र मोदी जी को प्रधानमंत्री बनाना है ताकि विकसित भारत और विकसित समस्तीपुर का निर्माण हो सके।

मंच पर उपस्थित बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी से एनडीए प्रत्याशी शाम्भवी ने आशीर्वाद लिया। नामांकन समारोह मे शामिल होने आए बिहार के दोनों उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी जी और विजय सिन्हा जी‚ लोजपा (रामविलास) के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान जी समेत एनडीए के कई बड़े नेताओं ने समस्तीपुर से एनडीए प्रत्याशी शाम्भवी जी को और उजियारपुर से एनडीए प्रत्याशी नित्यानंद राय जी को 4 लाख से अधिक मतों से चुनाव जीताने की अपील की ताकि अबकी बार 400 पार के लक्ष्य में अहम योगदान दे सके।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments