HomeBiharपवन सिंह ने आसनसोल से चुनाव क्यों नहीं लड़ा? भोजपुरी नेता ने...

पवन सिंह ने आसनसोल से चुनाव क्यों नहीं लड़ा? भोजपुरी नेता ने पहली बार खोली जुबान

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह मंगलवार (23 अप्रैल) को रोड शो करने के लिए अपने चुनावी लोकसभा क्षेत्र काराकाट पहुंचे. आज वह काराकाट लोकसभा के विभिन्न क्षेत्रों में रोड शो की इस सीट से पवन सिंह ने निर्दलीय चुनाव लड़ने का ऐलान किया है. पवन सिंह ने आसनसोल सीट से चुनाव नहीं लड़ने के पीछे की वजह को लेकर पहली बार कैमरे पर कुछ कहा है.

इस सवाल पर कि आसनसोल सीट से आपका नाम तय हुआ था. आप खुश भी थे. अचानक क्या हुआ? इस पर पवन सिंह ने कहा कि जो बीत गई सो बात गई. मैं बहुत ज्यादा नहीं बोलता. मैं हर किसी का सम्मान करता हूं. निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में अपनी जनता के बीच में हूं. मुझे जो प्यार-आशीर्वाद मिल रहा है वो आपको दिख रहा है. आसनसोल से चुनाव नहीं लड़ने के पीछे की वजह को लेकर खुलकर कुछ नहीं कहा, हालांकि इतना जरूर कहा कि कुछ पर्सनल बात है. उसे अंदर ही रहने दीजिए. हर बात को मैं बाहर नहीं निकालना चाहता.

काराकाट लोकसभा क्षेत्र में रोड शो के दौरान काफी संख्या में पवन सिंह के फैंस उमड़ पड़े. इसको लेकर एबीपी न्यूज़ से बातचीत में पवन सिंह ने कहा कि एक कलाकार के लिए यह बहुत ही सौभाग्य की बात है. उन्होंने कहा कि वह 32 साल से गाना गा रहे हैं, 20 साल से एक्टिंग कर रहे हैं. जनता का यह प्यार-आशीर्वाद देखकर बहुत अच्छा लग रहा है. जनता का प्यार देख पवन सिंह गदगद हो गए. कहा कि सौभाग्य है कि ये प्यार उन्हें मिलता है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments