HomeBiharपटना में युवक की गोली मारकर हत्या, इलाके में दहशत

पटना में युवक की गोली मारकर हत्या, इलाके में दहशत

लाइव सिटीज, पटना: सूबे में अपराधियों के हौसले इस कदर बुलंद हो चुके हैं कि आए दिन किसी न किसी की हत्या और लूट जैसी घटनाएं सामने आ रही हैं. अब तो अपराधी पुलिस चौकी के सामने ही आपराधिक घटना को अंजाम दे रहे हैं. ताजा मामला राजधानी पटना से हैं, जहां बेखौफ अपराधियों ने युवक की गोली मारकर हत्या कर दी है. जिसके बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गयी है.

ये घटना तब घटी, जब युवक लक्ष्मी पूजा के बाद मूर्ति विसर्जन के लिए जा रहा था. अज्ञात अपराधियों की गोली सेयुवक बुरी तरह जख्मीहो गया. आनन-फानन में उसे पीएमसीएच में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. पुलिस फिलहाल पूरे मामले की जांच में जुटी है.

मृतक युवक की पहचान मनेर थाना क्षेत्र के महुआरी बगीचा निवासी उमेश पंडित का 22 वर्ष पुत्र रोशन कुमार के रूप में हुई है. इधर पुलिस चौकी के सामने हुई युवक की हत्या के बाद से स्थानीय लोगों में दहशत का माहौल बना हुआ है. लोगों का कहना है कि अब तो अपराधी पुलिस चौकी के सामने ही युवक की हत्या कर दे रहे हैं.

वहीं, इस पूरे मामले पर बोलते हुए मनेर थानाअध्यक्ष राजीव रंजन ने घटना की पुष्टि की है. उन्होंने बताया कि मनेर थाना क्षेत्र के सराय पुलिस चौकी के पास मां लक्ष्मी की मूर्ति विसर्जन के दौरान एक युवक को गोली मारकर घायल कर दिया गया है. सूचना प्राप्त होने के बाद पुलिस ने घायल युवक को पीएमसीएच इलाज के लिए भेजा लेकिन इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है और आगे कार्रवाई की जा रही है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments