HomeBiharबिहार में प्रशांत किशोर करेंगे 'खेला'? विधानसभा चुनाव में नीतीश 20 के...

बिहार में प्रशांत किशोर करेंगे ‘खेला’? विधानसभा चुनाव में नीतीश 20 के अंदर सिमट जाएंगे- PK का दावा

लाइव सिटीज, जमुई: जन सुराज के सुत्रधार प्रशांत किशोर ने बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर बड़ा दावा किया है। दो दिवसीय यात्रा पर जमुई पहुंचे पीके ने सभा को संबोधित करते हुए लालू , नीतीश कुमार और बीजेपी मुक्त बिहार बनाने के बात कही है। साथ ही उन्होंने यह भी दावा किया है कि 2025 में होने वाले विधानसभा चुनाव में मुख्य रूप से जन सुराज और NDA के बीच मुकाबला होना वाला है।

प्रशांत किशोर जमुई के सिकंदरा में नगर पंचायत द्वारा आयोजित कार्यक्रम में हिस्सा लेने पहुंचे थे।  जिले में पहुंचते ही हजारों लोगों ने उनका स्वागत ढोल-नगाड़ों के साथ किया। जिले के अलग-अलग प्रखंडों से आई हजारों की संख्या में पहुंची महिलाओं ने प्रशांत किशोर का स्वागत किया। जिले के अलग-अलग प्रखंडों में भ्रमण के लिए निकले प्रशांत किशोर ने बिहार में जन सुराज के द्वारा चलाए जा रहे मुहिम के बारे में बताई।

बिहार में होनेवाले विधानसभा चुनाव से पहले प्रशांत किशोर ने बड़ा दावा किया। उन्होंने कहा कि अगले साल बिहार में जनता का राज स्थापित होगा और बिहार के लोगों को लालू, नीतीश और भाजपा से मुक्ति मिलेगी। विधानसभा चुनाव में तीनों पार्टियों को जनता काट कर फेंक देगी। उन्होंने यह भी दावा किया कि 2025 में नीतीश बाबू को 20 सीट भी नहीं मिलेगी।

प्रशांत किशोर ने JDU पर हमला बोलते हुए कहा कि नीतीश अकेले लड़े या भाजपा के साथ या फिर RJD के साथ, जनता 20 सीट भी नहीं देने वाली। 2015 में तो हमने कंधा लगाया था और मदद किया था तो महागठबंधन की सरकार बन गई थी। फिर 2020 में 42 सीट आया था, लेकिन इस बार परिणाम बिलकुल विपरित होगा और इस बार जनता राजद और जदयू को उखाड़ फेंकेगी।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments