HomeBiharनीतीश के पास जो वापस गया उसे धोखा मिला', चिराग पासवान का...

नीतीश के पास जो वापस गया उसे धोखा मिला’, चिराग पासवान का मुख्यमंत्री पर हमला

लाइव सिटीज, पटना: नीतीश कैबिनेट से संतोष मांझी के इस्तीफे पर लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमला बोला है. चिराग पासवान ने बयान जारी करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री का खुद का कुनबा बिखर रहा है. नीतीश कुमार के पास जो वापस गया उसे हमेशा ही धोखा मिला है. 

चिराग पासवान ने कहा इतिहास गवाह रहा है जब-जब मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर कोई आस्था जताते हुए उनके पास वापस गया है उन्हें धोखा और निराशा ही हाथ लगी है. संतोष मांझी का इस्तीफा पुनः इस बात को प्रमाणित करता है कि नीतीश कुमार किस तरह दलित समाज से आने वाले लोग, पिछड़ा समाज से आने वाले लोग और गरीब एवं वंचित तबके के लोगों को अपमानित करने का काम करते हैं.

चिराग ने कहा कि नीतीश कुमार विपक्षी एकता का नारा बुलंद करने में लगे हैं और नीचे से उनकी जमीन खिसकती जा रही है इस बात का एहसास शायद उनको भी नहीं है. चिराग ने कहा कि एक तरफ वह विपक्ष के घर को मजबूत कर रहे हैं वहीं उनका खुद के कुनबे की गांठा खुलती जा रही है. बहरहाल मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व के अस्वीकार करने वाले स्वरों के उठने की यह शुरुआत है.

चिराग पासवान ने कहा कि मांझी तो उन्हीं के घटक दल के थे, काफी लंबे समय से नीतीश कुमार के साथ मांझी थे. जब यही उनके नेतृत्व को स्वीकार नहीं कर पा रहे हैं तो ऐसे में मुख्यमंत्री जो विपक्षी एकता का मंच तैयार करने का प्रयास कर रहे हैं उसमें दूसरे प्रदेशों से आने वाले दल या नेता इनका नेतृत्व कैसे स्वीकार कर पाएंगे?

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments