HomeBiharजनता दरबार में अधिकारी के हाथ से जब नीचे गिर गया कागज,...

जनता दरबार में अधिकारी के हाथ से जब नीचे गिर गया कागज, भड़के CM नीतीश कुमार, जानें क्या कहा

लाइव सिटीज, पटना: जनता दरबार में सोमवार को अचानक एक अधिकारी पर ही मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भड़क गए. हर बार की तरह आज भी नीतीश कुमार जनता दरबार में आए लोगों की समस्या सुन रहे थे. इसी बीच उन्हें एक अधिकारी पर गुस्सा आ गया. सीएम का अधिकारी पर गुस्सा होने का कारण था एक कागज जो जमीन पर गया था.

जनता दरबार में अधिकारी शिकायत से जुड़े आवेदन की कॉपी को लाकर सीएम नीतीश कुमार के हाथ में देते हैं. आज जब एक अधिकारी आवेदन या शिकायतों से संबंधित कागज लेकर सीएम को देने के लिए पहुंचा ही था कि उसके हाथों से पेपर छूटकर नीचे गिर गया. जब वह कागज उठाकर दोबारा देने के लिए सीएम के पास पहुंचा तो मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने टोक दिया.

नीतीश कुमार ने अधिकारी से कहा- “कहां गिरा देते हो बार बार नीचे.. तुम्हारा तो जूता है नीचे और नीचे गिराकर यहां लाते हो… हम इसको काहे हाथ से पकड़ेंगे बोलो.. नीचे गिरा दिए..।” इस बीच अधिकारी अपनी सफाई में कुछ-कुछ कहता रहा. इसके बाद नीतीश कुमार के टेबल पर कागज रखकर अधिकारी चला जाता है.

इधर शिकायत से जुड़े आवेदन को देखते हुए नीतीश कुमार ने संबंधित विभाग के अधिकारी को फोन लगाकर इस मामले को देखने के लिए कहा. टेबल पर रखे कागज को बिना हाथ में लिए नीतीश कुमार ने पढ़ा और उस आवेदन से जुड़े व्यक्ति की शिकायत सुनकर विभाग को तुरंत समस्या का समाधान करने का निर्देश दिया

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments