HomeBiharजब फ्लाइट में CM नीतीश ने शाहनवाज हुसैन और जीतन राम मांझी...

जब फ्लाइट में CM नीतीश ने शाहनवाज हुसैन और जीतन राम मांझी को देखा…फिर जानें क्या हुआ

लाइव सिटीज, पटना: सीएम नीतीश कुमार आज शाम को इंडिया गठबंधन की बैठक में शामिल होने के लिए दिल्ली पहुंच गए. हालांकि जब सीएम नीतीश कुमार दिल्ली जा रहे थे तो उसी विमान में हिन्दुस्तानी अवाम मोर्चा के संरक्षक जीतन राम मांझी, और कभी नीतीश कैबिनेट में पूर्व मंत्री रहे शाहनवाज हुसैन भी सवार थे. तीनों बिजनेस क्लास में आगे वाली पंक्ति में बैठे थे. जैसे ही नीतीश फ्लाइट में दाखिल होते हैं उनकी नजर जीतन राम मांझी पर पड़ती है. हाथ जोड़ते हुए नीतीश कुमार मांझी से हालचाल लेते हैं.

विमान में घुसते ही नीतीश दोनों को देखकर चौंककर कहते हैं ‘अरे..!’ मांझी की ओर देखकर हाथ जोड़े हुए पूछते हैं कि ‘सब ठीक है न?’ जीतन राम मांझी भी मुस्कुराते हुए हाथ जोड़कर खड़े होते है और कहते हैं कि सब ठीक है. मांझी के साथ उनकी समधन और पार्टी की विधायक ज्योति देवी भी साथ में यात्रा कर रहीं थीं. अचानक हुई मुलाकात का किसी यात्री ने बैठे-बैठे इसका वीडियो बना लिया. अब यही वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

सार्वजनिक तौर पर मांझी और नीतीश की ये अनौपचारिक मुलाकत पहली बार हुई है. शीतकालीन सत्र में जब से नीतीश ने मांझी को लेकर तू-तड़ाक की भाषा में विवादित बयान दिया था उसके बाद ये उनकी पहली मुलाकात है. 

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments