HomeBiharजब चाट खाने के लिए मचल उठा अक्षरा का दिल- रांची में...

जब चाट खाने के लिए मचल उठा अक्षरा का दिल- रांची में पूछा ‘आलू चाट है क्या’?

लाइव सिटीज, झारखंड: भोजपुरी की दमदार अदाकार और ग्लैमरस गर्ल अक्षरा सिंह सिर्फ एक बहतरीन एक्ट्रेस ही नहीं है, बल्कि चटपटी फूड लवर भी हैं. दरअसल हम ये इसलिए कह रहे हैं, क्योंकि सोशल मीडिया पर अक्षरा की एक तस्वीर वायरल हो रही है, जिसमें वो एक पानी पूरी वाले के ढेले के पास खड़ी नजर आ रही हैं. बताया जा रहा कि ये तस्वीर झारखंड के रांची शहर के हिनू चौक के पास की है, जहां अक्षरा अपने पसंदीदा चाट का मजा लेती दिख रही हैं.

इसके बाद पानी पूरी वाले के पास पहुंच कर अक्षरा ने उससे पूछा कि आलू चाट है? तो दुकानदार बोला ये क्या होता है? फिर पूछा कि पका हुआ आलू है ? दुकानदार ने इस पर जवाब दिया हां है. अक्षरा ने गाड़ी से उतरकर पानी पूरी एन्जॉय की. इसके बाद उन्होंने अपनी खुद की रेसिपी दुकानदार को बताकर चाट तैयार कराई. दुकानदार ने भी अक्षरा की पसंद के हिसाब से चाट तैयार की और फिर एक्ट्रेस ने चटपटी चाट का आनंद लिया. अक्षरा के इस तरह सड़क पर चाट खाने की तस्वीर जैसे ही वायरल हुई उनके फैंस इस पर दिलचस्प कमेंट भी करने लगे.

आपको बता दें कि पिछले दिनों अक्षरा का एक वीडियो भी वायरल हुआ था, जिसमें वो अपने जिम ट्रेनर पर नाराज हो रही थीं, जिसने अक्षरा के कई चिजों के खाने पर पाबंदी लगी रखी है. वैसे अक्षरा सिंह अपने लुक्स के साथ अपनी फिटनेस और डाइट पर भी खास ध्यान देती हैं. लेकिन पानी पूरी और चाट को देखकर वो खुद को रोक नहीं सकती. अक्षरा जितना खाने-पीने की शौकिन हैं. उतना ही, अच्छा वो खाना बनाती भी हैं. इसके बारे में भोजपुरी इंडस्ट्री के साथ बॉलीवुड में उनके सारे दोस्त जानते हैं.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments