HomeBiharनीतीश कुमार के सामने बीजेपी की क्या औकात? मंत्री अशोक चौधरी ने...

नीतीश कुमार के सामने बीजेपी की क्या औकात? मंत्री अशोक चौधरी ने खूब भरी हुंकार…

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: मोतिहारी में महावीरी झंडा जुलूस के दौरान कई इलाकों में उपद्रवियों ने बवाल मचाया. उपद्रव की इस घटना में कई लोगों को और पुलिस कर्मियों को चोटें आई हैं. इस मुद्दे पर एक बार फिर से बीजेपी और महागठबंधन के घटक दल आमने-सामने है. एक तरफ जेडीयू कोटे के मंत्री अशोक चौधरी का कहना है कि दुष्ट प्रवृत्ति के लोग माौहल खराब करना चाहते हैं. वहीं बीजेपी ने बिहार के बिगड़ते लॉ एंड ऑर्डर पर सवाल उठाया है.

भवन निर्माण मंत्री अशोक चौधरी ने कहा कुछ लोग दुष्ट प्रवृत्ति के हैं जो माहौल खराब करने में लगे हैं. अशोक चौधरी ने कहा एक तरफ हमारी पार्टी सद्भावना और मिल्लत के लिए भाईचारा यात्रा निकाल रही है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार हमेशा कहते हैं कि देश और प्रदेश की तरक्की तभी संभव है जब हम भाईचारा के साथ रहे.

इस दौरान अशोक चौधरी ने बीजेपी का नाम लिए बिना ही हमला करते हुए कहा कि कुछ लोग और पार्टिया बखेड़ा करना चाहती है ताकि उनको राजनीतिक फायदा हो.

अशोक चौधरी ने कहा कि राज्य की प्रगति तभी संभव है जब देश में मिलत और भाईचारे का माहौल हो, चाहे राजनीतिक कार्यक्रम हो या फिर सरकारी कार्यक्रम हर जगह यह बात नीतीश कुमार कहते हैं. जिस पार्टी का प्रदेश में कोई वजूद नहीं है उसका नाम लेकर हम क्या करेंगे. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के व्यक्तित्व के सहारे आगे बढ़कर पार्टी इतनी बड़ी हो पाई है.

साथ ही अशोक चौधरी ने कहा कि आने वाले समय में यानी कि 2024 के लोकसभा चुनाव में सब पहलवान को पता चल जाएगा, जब सभी अखाड़ा में आएंगे. पहलवानों में कितना दम है जल्द पता चल जाएगा. अशोक चौधरी ने कहा कि किसी के दावा करने से क्या होता है प्रदेश कि जनता अच्छे से जानती है कि नीतीश कुमार को सीएम किसने बनाया और प्रदेश का नेता कौन है. भारतीय जनता पार्टी को बताना चाहिए कि उनका प्रदेश का नेता कौन है? एक आदमी का नाम बता दें जिनकी सभा में 10 हजार 20000 लोग आ जाए.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments