HomeBiharबिहार DGP विवादों में घिरे तो नीतीश कुमार ने क्या कहा ?...

बिहार DGP विवादों में घिरे तो नीतीश कुमार ने क्या कहा ? प्रशांत किशोर पर भी उठाए सवाल…

लाइव सिटीज, पटना: एक तरफ जन सुराज यात्रा पर निकले प्रशांत किशोर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को घेरने में जुटे हैं. वहीं दूसरी तरफ सीएम नीतीश ने मीडिया से निवेदन करते हुए कहा कि उनका नाम लेकर कुछ मत पूछिए, वह अपनी लोकप्रियता के लिए कुछ भी बोलते हैं. दरअसल प्रशांत किशोर ने कहा था कि नीतीश कुमार फिर से पलटी मारने वाले हैं.

जब सीएम से फर्जी फ़ोन कॉल मामले में डीजीपी की भूमिका को लेकर सवाल किया गया तो मुख्यमंत्री डीजीपी एसके सिंघल का पक्ष लेते हुए दिखें. सीएम ने कहा कि अब उनके पास समय ही कितना बचा है.बिहार के मुख्यमंत्री ने कहा कि जिस तरह से कोई गलत फ़ोन करता रहा और उनको जब इस बात की भनक लगी तो उन्होंने जांच शुरू कर दी गयी और इस जांच के मालूम चल गया कि एक आदमी हर बार गलत काम कर रहा है, जिसके बाद उस पर कार्रवाई हुई.

हालांकि, मुख्यमंत्री ने यह स्वीकारा की यदि कोई किसी की बात सुनकर सिर्फ काम कर देता है तो उसमें गलती होती है वैसे भी अभी अक्टूबर का महीना चल रहा है और बिहार के वर्तमान डीजीपी कुछ महीनों में रिटायर होने वाले है. वैसे उन्होंने अब तक राज्य के लॉ एंड ऑडर को लेकर बेहतर काम किया है अब ऐसे में एक छोटी सी गलती हो गयी तो इसे मुद्दा नहीं बनाना चाहिए.

दरअसल, गया के पूर्व एसएसपी आदित्य कुमार ने अपने ऊपर चल रहे शराब मामले के केस को हटवाने और मुख्यालय के बदले फील्ड में पोस्टिंग के लिए अपने एक ठग दोस्त से बिहार के डीजीपी एसके सिंघल को फोन करवाया. खुद को जज बताकर फोन करने वाले अभिषेक अग्रवाल के इस झांसे में बिहार के डीजीपी भी आ गये. जिसके बाद बिहार के डीजीपी को लेकर सवाल उठने शुरू हो गए हैं.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments