HomeBiharललन सिंह ने इंडिया का नाम बदलने को लेकर क्या कहा ?...

ललन सिंह ने इंडिया का नाम बदलने को लेकर क्या कहा ? अमित शाह भी आ रहे बिहार…

लाइव सिटीज, पटना: जी-20 समिट के दौरान डिनर के लिए भेजे गए राष्ट्रपति के उस निमंत्रण-पत्र पर विवाद छिड़ गया है, जिसमें ‘प्रेसिडेंट ऑफ इंडिया’ की जगह ‘प्रेसिडेंट ऑफ भारत’ लिखा है। ‘भारत’ और ‘इंडिया’ के नाम को लेकर देश में सियासी विवाद छिड़ गया है। अब इस मामले पर I.N.D.I.A गठबंधन के नेताओं ने भी हमला शुरू कर दिया है। जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने मोदी सरकार पर तीखा वार किया है।

ललन सिंह ने केन्द्र सरकार पर तीखा हमला किया है और कहा है कि बीजेपी वाले घबराए हुए हैं। जब से I.N.D.I.A गठबंधन बना है, तब से इनकी घबराहट साफ तौर पर देखी जा सकती है। उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि नाम बदलने से क्या होगा। देश की जनता में उनके खिलाफ अविश्वास है। उनको कहां से मिटा देंगे?

केन्द्र की मोदी सरकार पर भड़कते हुए ललन सिंह ने कहा कि ये सभी ड्रामा कर रहे हैं। इतिहास बदल रहे हैं उन्होंने चुटकी लेते हुए कहा कि आप कभी प्लेन में बैठिए तो वहां भी बिजली, पानी, मोदी जी आएंगे। उन्होंने भारतीय जनता पार्टी पर प्रहार करते हुए कहा कि ये देश का इतिहास बदलना चाहते हैं। अब बापू के नाम से हटाकर इस देश का इतिहास नरेन्द्र मोदी के नाम पर करना चाहते हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments