HomeBiharगया के डिप्टी मेयर का रुपये बांटते Video Viral, हिरासत में लेकर...

गया के डिप्टी मेयर का रुपये बांटते Video Viral, हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही पुलिस

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: गया नगर निगम में किसका अधिकार होगा. इसको लेकर आज शहर की जनता अपने मताधिकार का प्रयोग कर रही है. लेकिन चुनाव शुरू होने से पहले ही शहर का एक वीडियो इलाके में तेजी से से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में शहर के पूर्व डिप्टी मेयर मोहन श्रीवास्तव नजर आ रहे हैं. जो दिन दहाड़े आचार संहिता का उल्लंघन करते हुए लोगों को पैसे बांटते हुए नजर आ रहे हैं.

वीडियो वारयल होने के बाद न सिर्फ डीएम ने पूर्व डिप्टी मयर के खिलाफ न सिर्फ प्राथमिकी दर्ज करने के निर्देश दिए हैं. बल्कि वोटिंग के 12 घंटे पहले उन्हें पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है. फिलहाल उनसे पूछताछ की जा रही है. पूछताछ के बाद वीडियो वायरल की पुष्टि होगी. पैसा बांटने का वीडियो वायरल होने के बाद कोतवाली थानाध्यक्ष रामजी प्रसाद के बयान पर कोतवाली थाना में निवर्तमान डिप्टी मेयर के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराया गया है. प्राथमिकी के बाद उन्हें हिरासत में लिया गया है.

वरीय पुलिस अधीक्षक हरप्रीत कौर ने बताया कि निवर्तमान डिप्टी मेयर माेहन श्रीवास्तव को आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन करने और गया नगर निगम क्षेत्र में पैसा बांटने का वीडियो वायरल के बाद हिरासत में लिया गया है. वीडियो में ऑडियो व वीडियो की पड़ताल की जा रही है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments