HomeBiharकोलकाता में महिला डॉक्टर के साथ हुई दरिंदगी पर वीआईपी प्रमुख मुकेश...

कोलकाता में महिला डॉक्टर के साथ हुई दरिंदगी पर वीआईपी प्रमुख मुकेश सहनी ने चिंता जाहिर की, दोषियों को कड़ी सजा की मांग की

लाइव सिटीज, पटना: कोलकाता में महिला डॉक्टर के साथ हुई दरिंदगी ने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया है। इस बीच, विकासशील इंसान पार्टी (वीआईपी) के प्रमुख और बिहार के पूर्व मंत्री मुकेश सहनी ने भी इस घटना की कठोर निंदा करते हुए कहा कि सभ्य समाज में ऐसी घटना कभी स्वीकार्य नहीं हो सकती है। उन्होंने महिलाओं और उनके परिवारों की सुरक्षा को लेकर भी गहरी चिंता व्यक्त की।

उन्होंने कहा कि डॉक्टर दूसरे की जिंदगी देने का काम करते हैं और इस धरती पर उन्हें भगवान का दर्जा प्राप्त है। ऐसे में एक महिला डॉक्टर के साथ पहले रेप और फिर हत्या की घटना इस समाज पर काला धब्बा है। कोलकाता में जो कुछ हुआ उससे पूरी मानवता शर्मसार हुई है। उन्होंने कहा कि उच्च न्यायालय द्वारा इस मामले की जांच सीबीआई को सौंप दी गयी है।

पूर्व मंत्री सहनी ने कहा कि केंद्र सरकार हो या प्रदेश की सरकार हो, दोनो सरकारों से अनुरोध है कि इस मामले में सख्त कानून लागू कर दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा दी जाए, ताकि भविष्य में ऐसी घटनाओं की पुनरावृत्ति न हो।श्री सहनी ने आशा व्यक्त करते हुए कहा कि सीबीआई दोषियों कठोर सजा दिलवा पाएगी, जो एक नजीर बनेगी।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments