HomeBiharविनय कुमार पप्पु का निर्विरोध पार्षद चुने जाने का रास्ता साफ, टीम...

विनय कुमार पप्पु का निर्विरोध पार्षद चुने जाने का रास्ता साफ, टीम अभिमन्यु ने दी बधाई

लाइव सिटीज, पटना: पटना नगर निगम आम निर्वाचन में वार्ड नं.-28 से पार्षद पद के प्रत्यासी विनय कुमार पप्पु के निर्विरोध चुने जाने का रास्ता साफ हो गया है. वार्ड नं.-28 से पार्षद पद के लिए दो विधिमान्य अभ्यर्थी ने नामांकन दाखिल किया. विनय कुमार पप्पु और कृष्ण मोहन शानु आज नामंकन वापसी के पहले दिन वार्ड नं.-28 के लोगों के आग्रह पर कृष्ण मोहन ने विनय कुमार पप्पु के पक्ष में अपना नामांकन वापस ले लिया.अब वार्ड नं.-28 में एक मात्र पार्षद पद के विधिमान्य अभ्यर्थी के रूप में विनय कुमार पप्पु ही रह गए.अतः विनय कुमार पप्पु को निर्विरोध पार्षद चुने जाने की घोषणा होने की औपचारिकता बची है.विनय कुमार पप्पु ने वार्ड नं.-28 के सभी जनता के प्रति अपना आभार व्यक्त किया है.

टीम अभिमन्यु ने बधाई देते हुए कहा कि एकता में बल होता है, इस बात का जीता जागता उदाहरण है. पटना का वार्ड नम्बर 28. आदरणीय विनय कुमार “पप्पू” अंकल फिर इस वार्ड से निर्विरोध पार्षद चुने गए. 5वीं बार पार्षद बने विनय अंकल पटना के डिप्टी मेयर, जल बोर्ड के चेयरमैन सहित अन्य कई महत्वपूर्ण पदों पर रह चुके हैं. हमारा मोहल्ला भी इसी वार्ड में आता है. राम कृपाल यादव जी की राजनीतिक पारी इसी वार्ड से शुरू हुई थी, वो यहाँ से पार्षद चुने गए थे.

टीम अभिमन्यु ने बधाई देते हुए कहा कि उस जमाने में यह वार्ड 10 कहलाता था. मुख्य बात यह है कि पूरे वार्ड की एकता विनय अंकल के पक्ष में रही और जनता का स्नेह व आशीर्वाद उन्हें प्राप्त हुआ. आज पटना के गाँधी मैदान में सुबह की मॉर्निंग वॉक के दौरान विनय अंकल से मुलाक़ात हुई. उनको सम्मानित करके इस अभूतपूर्व जीत की बधाई दी. साथ ही उनका कार्यकाल विकास की नई इबारत लिखे इसके लिए शुभकामनाएँ दी.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments