HomeBiharPMCH में डेंगू वार्ड देख तेजस्वी पर भड़के विजय सिन्हा, पूछा- यही...

PMCH में डेंगू वार्ड देख तेजस्वी पर भड़के विजय सिन्हा, पूछा- यही है मिशन 60? पिता लालू की दिलाई याद

लाइव सिटीज, पटना: बिहार में डेंगू के प्रकोप और उसके इलाज के सरकारी इंतजाम पर नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा ने गहरी नारजगी जताई है। पीएमसीएस के डेंगू वार्ड का दौरा करने के बाद विजय सिन्हा ने स्वास्थ्य मंत्री सह डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव पर कर जुबानी हमला किया। उन्होंने कहा कि डेंगू मरीजों के इलाज के लिए सरकार ठीक से काम नहीं कर रही है। अस्पतालों में व्यवस्था ठीक नहीं है पर विभागीय मंत्री को इसे देखने की फूर्सत नहीं है। सीएम नीतीश कुमार भी इसे अनदेखा कर रहे हैं क्योंकि तेजस्वी आरजेडी के मुखिया लालू यादव के बटे हैं।

पीएमसीएच दौरे के बाद विजय सिन्हा सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर सरकार के खिलाफ नाराजगी और आक्रोश का इजहार किया। नेता प्रतिपक्ष लिखते हैं- स्वास्थ्य मंत्री है किनके लाल, इसलिए बिहार के अस्पतालों का है बुरा हाल । आज बिहार का सबसे बड़े अस्पताल PMCH कर वहां डेंगू वार्ड में भर्ती मरीजों के स्वास्थ्य की जानकारी लिया। स्वास्थ्य मंत्री की उदासीनता के कारण अस्पताल की पुरी व्यवस्था लचर है

उन्होंने कहा कि उपमुख्यमंत्री जी आपको देश और विदेश के दौरे से फुर्सत कहां है जो कभी अस्पताल जाकर मरीजों की सुध ले और व्यवस्था का जायजा ले। पूछा, कहां गया आपका मिशन 60? अस्पताल में मरीज भगवान भरोसे है। 3 दिन के बच्चे को जमीन पर सुला कर उसकी मां का इलाज़ तक न करना, मानवता को तार तार करता है। माननीय मुख्यमंत्री जी आपकी अंतरात्मा कब जागेगी बिहार की जनता के लिए? न सफाई, न दवाई, न पढ़ाई, न कमाई, न सुनवाई, न कार्रवाई…… ये भी बस एक जुमला था आपका उपमुख्यमंत्री जी । अस्पतालों में स्थिति सुधार के लिए उपमुख्यमंत्री सह स्वास्थ्य मंत्री तेजस्वी यादव ने 60 दिनों का समय दिया था।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments