HomeBiharबिहार में वीडियो वॉर, अब JDU ने तेजस्वी यादव का क्लिप किया...

बिहार में वीडियो वॉर, अब JDU ने तेजस्वी यादव का क्लिप किया जारी

लाइव सिटीज, पटना: जनता दल यूनाइटेड और राष्ट्रीय जनता दल के बीच एक दूसरे के खिलाफ वीडियो जारी करने का दौर शुरू हो गया है. 13 सितंबर शुक्रवार को राजद के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने नीतीश कुमार का एक वीडियो जारी किया था. इसके जवाब में जेडीयू ने तेजस्वी यादव का एक वीडियो जारी किया है

जदयू कार्यालय में पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता राजीव रंजन एवं बिहार विधान परिषद के सदस्य और प्रवक्ता नीरज कुमार ने संयुक्त रूप से प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बिहार विधानसभा में तेजस्वी प्रसाद यादव का एक भाषण का वीडियो जारी किया. अपने भाषण में तेजस्वी प्रसाद यादव संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की तारीफ कर रहे हैं.

महागठबंधन सरकार के विधानमंडल सत्र के दौरान तत्कालीन उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव, नीतीश कुमार की ओर इशारा करते हुए कहते नजर आ रहे हैं कि ना हमको मुख्यमंत्री बनना है ना इनको प्रधानमंत्री बनना है, हम जहां हैं वहां खुश हैं. इनके नेतृत्व में काम करते हुए हमें खुशी है. हम से ज्यादा भाग्यशाली कौन होगा? जो मौका सीएम ने हमको दिया है उसमें खरा उतरना है. वहीं एक और वीडियो जारी किया गया है जिसमें तेजस्वी कहते नजर आ रहे हैं कि माननीय मुख्यमंत्री जी को हम तहे दिल से बधाई देते हैं कि उन्होंने नियुक्ति पत्र वितरण करके ये साबित किया है कि वे केवल कहने वाले नेता नहीं हैं बल्कि काम करने वाले नेता हैं.

तेजस्वी यादव का वीडियो जारी करते हुए पार्टी के विधान पार्षद और प्रवक्ता नीरज कुमार ने कहा कि तेजस्वी यादव ने यह स्वीकार कर लिया है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार कहने वाले नहीं करने वाले नेता हैं. नीरज कुमार ने राजद के नेताओं को कहा कि आप जिस तरीके से जेडीयू से सवाल पूछेंगे, उस तरीके से आपको जवाब भी मिलेगा.

यदि आप ट्वीट करके कुछ पूछिएगा तो ट्वीट करके ही जवाब मिलेगा और यदि कोई वीडियो जारी कीजिएगा तो हम भी वीडियो जारी करेंगे. राजद ने जो वीडियो जारी किया था उसमें ऑडियो नहीं था लेकिन हमने जो वीडियो जारी किया है उसमें ऑडियो, वीडियो दोनों है. तेजस्वी प्रसाद यादव खुले मंच से नीतीश कुमार की तारीफ कर रहे हैं यह प्रमाणित करता है कि सच्चाई कहां है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments