HomeBiharजहानाबाद स्टेशन पर भी रुकेगी वंदे भारत, अब आराम से करें पटना...

जहानाबाद स्टेशन पर भी रुकेगी वंदे भारत, अब आराम से करें पटना और रांची

लाइव सिटीज, जहनाबाद : वासियों के लिए खुशखबरी है. अब जहानाबाद के लोग भी वंदे भारत एक्सप्रेस की सवारी कर सकते हैं. जनता की भारी डिमांड पर रेलवे ने पटना से खुलकर रांची को जाने वाली वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन को अब जहानाबाद में भी ठहराव देने का फैसला लिया है. इससे जहानाबाद, अरवल समेत आस पास के इलाकों के लोगों को सहूलियत पहुंचने वाली है.

जहानाबाद से पटना आना और जाना, कोडरमा, हजारीबाग, बरकाकाना, मेसरा और रांची जाना आसान हो जाएगा. जहानाबाद से पटना का सफर अब मिनटों में पूरा किया जा सकता है. आपको बता दें कि जब से इस रूट पर वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन का परिचालन हो रहा है, तब से लगातार लोग जहानाबाद स्टेशन पर ठहराव की मांग कर रहे थे. आखिरकार उनकी इस मांग को केंद्र सरकार से स्वीकार कर लिया है.

दानापुर मंडल के जहानाबाद स्टेशन पर गाड़ी संख्या-22349 और गाड़ी संख्या-22350 पटना-रांची-पटना वंदे भारत एक्सप्रेस का प्रायौगिक तौर पर 02 मिनट का ठहराव प्रदान करने का निर्णय लिया गया है. आज से गाड़ी संख्या-22349 पटना-रांची-पटना वंदे भारत एक्सप्रेस 07:34 बजे जहानाबाद स्टेशन पहुंची और 02 मिनट के लिए रुकी. हालंकि आज से इस व्यवस्था को लागू किया गया.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments