HomeBiharबॉलीवुड सिंगर सलमान अली के प्रोग्राम में हंगामा, लोगों ने की जमकर...

बॉलीवुड सिंगर सलमान अली के प्रोग्राम में हंगामा, लोगों ने की जमकर तोड़फोड़

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: किशनगंज जिला स्थापना दिवस समारोह के दूसरे दिन किशनगंज उत्सव कार्यक्रम के दौरान खगड़ा शहीद अशफाक उल्ला खां स्टेडियम में रविवार की शाम सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजित किया गया और कार्यक्रम में मुबंई से इंडियन आइडियल फेम बॉलीवुड सिंगर सलमान अली ने अपना जलवा के साथ पूरे माहौल को बदल दिया और लोग उनके गानों पर झूम रहे थे कि वही कुछ लोग जिला प्रशासन के व्यवस्था से नाराज होकर कुर्सी तोड़कर अपनी नाराजगी जाहिर की।

बता दें कि जिला प्रशासन के द्वारा स्टेडियम परिसर स्थित कार्यक्रम स्थल पर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए थे. कार्यक्रम में शामिल होने के लिए पास की व्यवस्था की गई थी. जिला प्रशासन के द्वारा दिए गए पास के अनुसार विशाल टेंट के नीचे बैटने के लिए कुर्सी की व्यवस्था की गई थी. हालांकि आम लोगों को पास नहीं मिलने से वो नाराज थे, जिसके बाद पीछे खड़े लोगों ने जमकर कुर्सियों तोड़फोड़ कर नाराजगी जाहिर की. इस दौरान कार्यक्रम में जिला पदाधिकारी से लेकर जिले के तमाम पदाधिकारी स्टेडियम में मौजूद थे.

सलमान अली ने प्रोग्राम में बॉलीवुड के कई बेहतरीने गाने गाएं. उनकी आवाज का जादू ऐसा चला कि दर्शक झूमने लगे. कई युवा म्यूजिक लवर सलमान अली की तस्वीर लेकर मंच के बाहर खड़े थे. सलमान अली की नजर उनतक पड़ी तो उन्होंने उन्हें स्टेज पर बुलाकर सम्मानित किया. 

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments