HomeBiharविजय कुमार सिन्हा का तेजस्वी यादव पर पलटवार, कहा - सरकारी खजाना...

विजय कुमार सिन्हा का तेजस्वी यादव पर पलटवार, कहा – सरकारी खजाना लूटने वाले पहले जनता की कमाई का हिसाब दें

लाइव सिटीज, पटना: बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्ह ने उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव द्वारा केंद्र सरकार पर आरोप लगाने के बाद उन पर पलटवार किया है. विजय कुमार सिन्हा ने कहा कि सरकारी खजाना लूटकर अकूत सम्पत्ति बनाने वाले पहले राज्य की जनता की गाढ़ी कमाई का हिसाब दें और तब देश की चिंता करें. सिन्हा ने कहा इनके परिवार को राज्य या केंद्र की सरकार में जब भी मौका मिलासरकार इन्होंने दोंनो हाथों से सरकारी खजाने को लूटा और संपत्ति अर्जित की.

विजय कुमार सिन्हा ने कहा कि उसी का परिणाम है कि ये स्वयं और इसके सभी पारिवारिक सदस्य भरस्टाचार के मामलों में कानून के गिरफ्त में हैं और कोर्ट के चक्कर लगा रहे हैं. विजय कुमार सिन्हा ने विपक्षी दलों के समूह ‘इंडिया’ पर भी निशाना साधा. उन्होंने कहा “इंडिया में लोकधन लूटने वालों और भ्रष्टाचारियों की भरमार है. कांग्रेस, आप, टीएमसी,आरजेडी, डीएमके सहित कुछ अन्य दलों के नेता या तो जेल में या जमानत पर हैं. अपने अस्तित्व के संकट के कारण इन्होंने जमावड़ा किया है. इनके नैतिक और मानवीय मूल्यों का पतन हो चुका है.

सिन्हा ने कहा कि परिवारवादी, वंशवादी और भ्रष्टाचारी राजनीति को भारत से भगाने का प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के आह्वान के कारण विपक्षी दलों के लोग भयभीत और परेशान हो गए हैं. देश की जनता प्रधानमंत्री का आदर करती है और उनकी बातों को गंभीरता से लेती है. 

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments