HomeBiharकेंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे के भाई की मौत, इलाज में लापरवाही को...

केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे के भाई की मौत, इलाज में लापरवाही को लेकर परिजनों का हंगामा, दो डॉक्टर निलंबित

लाइव सिटीज, बक्सर: बीजेपी के वरिष्ठ नेता और केद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे के भाई की मौत हो गई है। अश्विनी चौबे के छोटे भाई निर्मल चौबे की शुक्रवार की शाम मौत हो गई। निर्मल चौबे की मौत भागलपुर के जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज में हुई। अश्विनी चौबे के परिजनों ने आईसीयू में डॉक्टर के नहीं होने का आरोप लगाते हुए उनकी मौत का जिम्मेदार डॉक्टरों को ठहराया और आईसीयू में जमकर हंगामा किया।

हंगामा कर रहे लोगों ने अस्पताल अधीक्षक असीम कुमार दास को घेर लिया। मौके पर भारी पुलिस बल पहुंच गया। समझाने पर परिवार वाले नहीं माने। उनकी मांग पर दो डॉक्टरों को निलंबित कर दिया गया है।

65 साल के निर्मल चौबे एयरफोर्स से रिटायर थे। शुक्रवार शाम अचनाक तबीयत बिगड़ने पर उन्हें अस्पताल ले जाया गया था। परिवार के मुताबिक अचानक से उनकी तबीयत बिगड़ी, सांस लेने में तकलीफ हो रही थी, लेकिन आईसीयू में डॉक्टर मौजूद नहीं थे।

अस्पताल अधीक्षक डॉ एके दास ने परिजनों के आक्रोश को देखते हुए आइसीयू से गायब दो जूनियर चिकित्सक डॉ विनय कुमार एवं डॉ आदित्य वैद्य को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है।

निर्मल चौबे के बेटे नीतेश चौबे का कहना है कि शाम चार बजे के करीब अचानक उनके पिता जी को सीने में दर्द और सांस लेने में दिक्कत होने लगी इसके बाद उन्हें इलाज के लिए इमरजेंसी लेकर आए। हालत को होने के कारण उन्हें आइसीयू में शिफ्ट किया गया लेकिन वहां पर कोई डॉक्टर नहीं था। उनकी तबीयत लगातार बिगड़ती रही और बिना इलाज के उनकी मौत हो गयी।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments