HomeBiharबिन बुलाए शादी में खाना खाने पहुंचा छात्र, दूल्हे ने कहा- हॉस्टल...

बिन बुलाए शादी में खाना खाने पहुंचा छात्र, दूल्हे ने कहा- हॉस्टल के दोस्तों के लिए भी ले जाना

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: शादियों का सीज़न चल रहा है. ऐसे में लोग खूब मस्ती करते हैं. हॉस्टल या कॉलेज में पढ़ाई करने वाले लोगों के लिए ये एक चैलेंज की तरह होता है. उन्हें कहीं से आमंत्रण मिलता नहीं है, मगर भोजन की सुगंध को वो रोक नहीं पाते हैं. ऐसे में उनकी कोशिश रहती है कि वो कहीं भी जाकर स्वादिष्ट भोजन का लुत्फ उठा लिया जाए. सोशल मीडिया पर अभी हाल ही में एक खबर ने सबको चौंका दिया था. ख़बर ये थी कि एक एमबीए का छात्र बिना बुलाए हुए शादी में चला गया, पकड़े जाने पर घरवालों ने उससे बर्तन धुलवाए. अभी हाल ही में एक अलग मामला सामने आया है. इस वीडियो में देखा जा सकता है एक लड़का एक शादी में चला गया है. वो दूल्हे से बात कर रहा है.

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक लड़का दूल्हे से बात कर रहा है. दूल्हा से कह रहा है- भैया हमें भूख लगी थी. हम आपकी शादी में आ गए. आपको इससे कोई दिक्कत तो नहीं है न. दूल्हा इस पर जवाब देकर सबका दिल

  वायरल हो रहे इस वीडियो को सोशल मीडिया पर Indian__doctor नाम के ट्विटर यूज़र ने शेयर किया है. इस वीडियो पर 3 लाख से ज्यादा व्यूज़ मिले हैं. वहीं मज़ेदार कमेंट्स भी देखने को मिल रहे हैं. वायरल हो रहा ये वीडियो सबसे अलग है, अनोखा है. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- दूल्हे को भी पता होगा कि बैचलर ज़िदगी कैसी होती है. वहीं एक अन्य यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- ये तो शानदार है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments