HomeBiharदो पत्नियों ने पति की चाकू से गोद की हत्या, बच्चों संग...

दो पत्नियों ने पति की चाकू से गोद की हत्या, बच्चों संग हुईं फरार; जानें पूरा मामला

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: सारण में एक शख्स के लिए दो शादी करना जानलेवा साबित हुआ. शख्स की दो पत्नियों ने मिलकर उसकी हत्या कर दी. हत्या करने के बाद दोनों पत्नियां बच्चों को लेकर फरार हो गई. इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है. लोग यकीन नहीं कर पा रहे हैं कि दो महिलाओं ने अपने पति की हत्या कर दी है. घटना जिले के भेल्दी थाना इलाके के वेदवलिया गांव की है.

यहां आलमगीर अंसारी नामक शख्स ने पहली पत्नी के रहते दूसरी शादी की थी. पहले तो उसने अपनी दूसरी शादी को दोनों पत्नी से छुपाया. बाद में जब वह जान गईं तो दोनों पत्नियों को साथ रखने लगा.

इसके बाद दोनों पत्नियों के बीच अक्सर लड़ाई होने लगी. छोटी- मोटी बातों पर दोनों के बीच विवाद हो जाता था. इस बीच एक दिन दोनों पत्नियों ने मिलकर पति को ही मौत के घाट उतार दिया और फरार हो गई. हालाकि पुलिस ने कुछ घंटों के बाद ही दोनों पत्नियों को हिरासत में ले लिया है.

कहा जा रहा है कि पति की हत्या पहली पत्नी ने की है. दूसरी पत्नी डर की वजह से उसके साथ भाग गई थी. रविवार को दूसरी पत्नी को लेकर पहली पत्नी का पति के साथ विवाद हुआ. फिर सलमा खातून ने गुस्से में आकर चाकू से पति पर हमला कर दिया. इसके बाद आलमगीर आलम बुरी तरह जख्मी हो गया. तब दोनों पत्नियां फरार हो गई. इस बीच पास-पड़ोस के लोगों को शक हुआ तो उनके घर पहुंचे, वहां जहांगीर आलम को जख्मी हालत में देखा तो आनन-फानन में अस्पताल ले गए. जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments