HomeBiharबाइक और ट्रैक्टर की टक्कर में दो सगी बहनों की मौत, दो...

बाइक और ट्रैक्टर की टक्कर में दो सगी बहनों की मौत, दो लोग घायल

लाइव सिटीज, बगहा: बिहार के बगहा में सड़क दर्घटना में दो सगी बहनों की मौत हो गई है. हादसा नगर थाना क्षेत्र के छत्रौल मोड़ पर हुआ है. दरअसल बाइक और ट्रैक्टर के आमने-सामने की टक्कर में दो महिलाओं की जान चली गई. बताया जा रहा है दोनों बाइक पर बैठकर लौरिया से शादी समारोह से लौट रही थी. एनएच 727 पर हुए सड़क हादसे में बाइक सवार व्यक्ति इन दोनों बहनों में से एक का पति था. इस घटना में ट्रैक्टर और बाइक चालक दोनों गंभीर रूप से घायल हैं, जिन्हें इलाज के लिए जीएमसीएच रेफर किया गया है.

बताया जा रहा है कि एक बाइक पर युवक दो महिलाओं को लेकर जा रहा था. उसी दौरान हादसे का शिकार हो गया और दोनों महिलाओं की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. साथ ही एक बच्ची भी घायल हो गई है जिसकी स्थिति फिलहाल ठीक बताई जा रही है. मृतकों की पहचान गुलापसा खातून और खुशबू के रूप में हुई है. वहीं बाइक चालक सलाउद्दीन अंसारी हेलमेट पहनने के कारण मरने से बच गए लेकिन वो गम्भीर रूप से घायल हो गए हैं. सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए अनुमंडलीय अस्पताल भेजा दिया है.

घटना में ट्रैक्टर चालक को भी गंभीर रूप से चोट आई है. जिसे इलाज के लिए गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज बेतिया रेफर किया गया है. पूरे मामले की जांच करने घटनास्थल पर पहुंचे थानाध्यक्ष अनिल कुमार सिन्हा ने बताया कि चखनी मोड़ के पास बाइक और ट्रैक्टर की टक्कर में दो बहनों की मौत हुई है जबकि एक बच्ची समेत दो युवक घायल हैं. वहीं हेलमेट पहने की वजह से बाइक सवार युवक की जान बच गई है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments