HomeBiharट्रक चालक ने पूर्व मंत्री की स्कॉर्पियो को ठोका, बाल-बाल बचे बीजेपी...

ट्रक चालक ने पूर्व मंत्री की स्कॉर्पियो को ठोका, बाल-बाल बचे बीजेपी विधायक

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: बिहार सरकार के पूर्व मंत्री और बीजेपी विधायक प्रमोद कुमार एनएच 27 पर बुधवार को बाल-बाल बच गए. उनके स्कॉर्पियो में ट्रक ने पीछे से जबरदस्त ठोकर मार दी. ट्रक की ओर से स्कॉर्पियो में ठोकर मारने के बाद एक मारुति कार में भी ठोकर मारी गई. जिससे एक ही साथ तीन गाड़ियां क्षतिग्रस्त हो गई. इस हादसे में पूर्व गन्ना मंत्री प्रमोद कुमार बाल-बाल बच गए. उन्हें चोट नहीं आई हैं. लेकिन उनकी गाड़ी स्कॉर्पियो मामूली रूप से दुर्घटनाग्रस्त हो गई है. पूर्व मंत्री मोतिहारी से गोपालगंज में उपचुनाव के प्रचार में शामिल होने के लिए आ रहे थे. घटना मांझागढ़ के कोईनी एनएच 27 की है.

पूर्व गन्ना मंत्री और विधायक प्रमोद कुमार ने मांझागढ़ थानाध्यक्ष को एक आवेदन दिया है. इस आवेदन में उन्होंने आरोप लगाया गया है कि वे मोतिहारी से गोपालगंज उपचुनाव में बीजेपी की प्रत्याशी कुसुम देवी के चुनाव में प्रचार करने के लिए गोपालगंज आ रहे थे. उनकी स्कार्पियो जैसे ही माझागढ़ कोइनी गांव के समीप एनएच-27 पर पहुंचा. वहां पर नागालैंड के नंबर का एक ट्रक ने पीछे से ठोकर मार दिया. उनके स्कॉर्पियो के अलावा ट्रक ने एक मारुति कार को भी जबरदस्त ठोकर मार दी. जिससे ट्रक के अलावा स्कॉर्पियो और मारुति कार पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई.

विधायक प्रमोद कुमार का आरोप है कि उनकी गाड़ी में लाखों रुपये की क्षति हुई है. विधायक प्रमोद कुमार ने आरोप लगाया कि ट्रक चालक नशे की हालत में था और उसने नशे की हालत में ही गाड़ी ड्राइव कर रहा था, विधायक के आरोप पर माझागढ़ पुलिस ने आरोपी चालक को हिरासत में ले लिया और ट्रक को जब्त कर लिया है. फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments