HomeBiharपटना के फतुहा में दो पक्षों के बीच हुई गोलीबारी, 3 लोगों...

पटना के फतुहा में दो पक्षों के बीच हुई गोलीबारी, 3 लोगों की मौत, एक शख्स की हालत गंभीर

लाइव सिटीज, पटना: राजधानी पटना के फतुहा थाना क्षेत्र में दो पक्षों के बीच हुई गोलीबारी में तीन लोगों की मौत हो गई. एक शख्स की हालत गंभीर है जिसका इलाज चल रहा है. पूरा मामला फतुहा थाना क्षेत्र के सुरगा गांव का है. गुरुवार (14 सितंबर) की रात करीब 10 बजकर 45 मिनट तीनों को फतुहा अस्पताल में डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया. एक पक्ष से दो और दूसरे पक्ष से एक व्यक्ति की मौत हुई है

घटना की सूचना पर गांव में पहुंची पुलिस ने गंभीर रूप से घायल एक युवक को घटनास्थल से सीधे एनएमसीएच पहुंचा दिया. एक पक्ष से 50 वर्षीय जय सिंह और 40 वर्षीय शैलेश जबकि दूसरे पक्ष से 35 वर्षीय प्रदीप की मौत हुई है.

मौके पर पहुंचे फतुहा एसडीपीओ सियाराम यादव ने बताया कि आपसी विवाद को लेकर सूचना मिली कि दो पक्षों के बीच गोलीबारी हुई है. इसमें तीनों लोगों की मौत हो गई है. एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल है. घटना का कारण प्रथम दृष्टया भूमि विवाद सामने आया है. तीन महीने से दोनों पक्षों के बीच विवाद चल रहा था. इस घटना में शामिल लोगों की गिरफ्तारी के लिए हम लोग छापेमारी में जुट गए हैं.

इधर ट्रिपल मर्डर से इलाके में सनसनी फैल गई है. फतुहा थाने की पुलिस ने कागजी कार्रवाई कर तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए रात में ही नालंदा मेडिकल कॉलेज भेज दिया. गांव को पुलिस छावनी में तब्दील कर दिया गया है. वहीं गंभीर रूप से घायल मिंटूज कुमार का इलाज चल रहा है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments