HomeBiharमोतिहारी में दो परिवार के तीन बच्चों की तालाब में डूबने से...

मोतिहारी में दो परिवार के तीन बच्चों की तालाब में डूबने से हुई मौत, परिजनों में मचा कोहराम

लाइव सिटीज, मोतिहारी: जिले के केसरिया थाना क्षेत्र में तीन बच्चों की तालाब में डूबने से हुई मौत की घटना के बाद कोहराम मचा हुआ है. चांद परसा गांव में शुक्रवार को तीन बच्चे नहाने के क्रम में तालाब में डूब गए. गांव के राहुल सिंह के पुत्र पांच वर्षीय अंकुश कुमार, चार वर्षीय पुत्री डिंपल कुमारी और विनोद पासवान के सात वर्षीय पुत्र रवि कुमार की मौत तालाब में डूबने से हो गई.

घटना के बाद मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. वहीं, घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंचकर जांच में जुटी हुई है.मामले की सूचना पर केसरिया थाना के अधिकारी समेत अंचलाधिकारी मौके पर पहुंच कर घटना की जाननकारी ली.

मिली जानकारी के अनुसार बच्चों की डूबने की सूचना मिलते ही ग्रामीणों के सहयोग से तीनों बच्चों को तालाब से निकाला गया, लेकिन तीनों बच्चों की मौत हो चुकी थी. वहीं, केसरिया थाना की पुलिस ने तीनों शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मोतिहारी सदर अस्पताल भेज दिया है. वहीं, इस घटना के बाद गांव में मातम का माहौल हो गया है. 

घटना के बारे में केसरिया अंचलाधिकारी प्रवीण कुमार सिन्हा जानकारी देते हुए बताया कि अंचल क्षेत्र के चांदपरसा गांव के देवधारी सिंह के तालाब में दो परिवार के तीन बच्चे स्नान करने गए थे. तालाब में नहाने के दौरान तीनों बच्चे डूब गए, जिससे उनकी मौत हो गई. घटना के बारे में राजस्व कर्मचारी को रिपोर्ट सौंपने का आदेश दिया गया है. 

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments