HomeBiharजनता उनका फटाफट करने वाली है, जो खटाखटा… चटाचट कर रहे थे:...

जनता उनका फटाफट करने वाली है, जो खटाखटा… चटाचट कर रहे थे: एग्जिट पोल पर बोले रवि शंकर प्रसाद

लाइव सिटीज, पटना: लोकसभा चुनाव 2024 के संपन्न हो जाने के बाद अब 4 जून को नतीजे आएंगे। लेकिन उससे पहले तमाम न्यूज चैनल्स और एजेंसियों ने अपने-अपने एग्जिट पोल जारी किए हैं। जिसमें एनडीए को प्रचंड बहुमत मिलता दिख रहा है। वहीं इंडिया अलायंस को हार का सामना करना पड़ सकता है। इन एग्जिट पोल पर पटनासाहिब से बीजेपी प्रत्याशी और पूर्व केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद की प्रतिक्रिया सामने आई है।

रविशंकर प्रसाद ने कहा कि खटाखट, चटाचट जैसी बकवास करने वालों को जनता उनका फटाफट करने वाली है। उन्होने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी को गरीबों, किसानों की चिंता है। वो देश का विकास और सुरक्षा कर रहे हैं… कांग्रेस खराब प्रदर्शन कर रही है। क्योंकि उन्होंने दिन में सपने देखने बंद नहीं किए हैं उन्हें ज़मीन पर काम करना चाहिए और जनता का विश्वास जीतना चाहिए।

बिहार की 40 सीटों की बात करें, तो तमाम एग्जिट पोल में बीजेपी-एनडीए को 2019 के लोकसभा चुनाव के मुकाबले कई सीटों पर घाटा होता दिख रहा है। लेकिन इंडिया अलायंस पर बढ़त बनाए रखी है। वहीं आरजेडी और कांग्रेस को ज्य अगला से ज्यादा 10 सीटें मिलती दिख रही हैं।

इंडिया टुडे-एक्सिस माई इंडिया के एग्जिट पोल की तो बिहार में बीजेपी के नेतृत्व वाले एनडीए को 29-33 सीटें मिलती दिख रही हैं। वहीं आरजेडी, कांग्रेस, वाम दल, वीआईपी वाले महागठबंधन (इंडिया अलायंस) को 7-10 सीटें मिलती दिख रही हैं। वहीं अन्य के खाते में 0-2 सीटें जा सकती हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments