HomeBiharतेजस्वी यादव के सामने ही उनके MLA ने निकाली भड़ास, रख दी...

तेजस्वी यादव के सामने ही उनके MLA ने निकाली भड़ास, रख दी शिकायतों की फेहरिस्त

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने शनिवार को सोनपुर मेला 2023 का विधिवत उद्घाटन किया. इस दौरान जब स्थानीय आरजेडी विधायक रामानुज प्रसादके बोलने की बारी आई तो वह बरस पड़े. मौके की नजाकत को देखते हुए विधायक को भाषण देने के दौरान रोकने का प्रयास भी किया गया लेकिन वह नहीं रुके. वह अपनी जनता की समस्या को लेकर सरकार पर बरसते रहे.

दरअसल मौका था सोनपुर मेला के उद्घाटन का. मंच पर तेजस्वी यादव के अलावे बिहार सरकार के अन्य मंत्री और कई माननीय बैठे हुए थे. इसी बीच सोनपुर से रामानुज प्रसाद को अपनी बात रखने के लिए मंच पर आमंत्रित किया गया. जहां मौका मिलते ही मंच से रामानुज ने कहा कि आज हमको सोनपुर के विधायक होने के नाते सरकार के सामने आरजू-विनती करनी पड़ रही है. आज भी सोनपुर के किसान और गरीब सभी तरह के लाभ से वंचित हो रहे हैं.

आरजेडी विधायक ने समस्या गिनाते हुए कहा कि टोपो लैंड की हमारी समस्या है. इसकी वजह से सार्वजनिक जीवन भी बाधित हो रहा है. मैं बार-बार विधानसभा के तमाम सत्रों में यह बात उठाते रहा हूं. हमारे मुख्यमंत्री-उपमुख्यमंत्री और हमारे नेता सदन में बैठकर देखते रहे हैं. ऐसे में सोनपुर की समस्या को लेकर लड़ता-जूझता रहा हूं. समस्या को लेकर अधिकारी गंभीर नहीं हैं.

उन्होंने कहा कि मैं आज आज आरजू विनती करता हूं कि यह हमारी मांग जनता के हक में पूरी होनी चाहिए. रोज इस बात को टाला जा रहा है कि सर्वे कराया जाए. सर्वे करना सरकार के अधिकार की चीज है. हमने डीएम साहब और सारे लोगों को कहा कि आप उसको शुरू कराया जाए. जब तक हम दाखिल खारिज नहीं करते हैं. हमारे यहां कितने गरीब घर से वंचित हो रहे हैं. हमारे घर से दूर जाते हैं. सर्टिफिकेट लेने उनको सर्टिफिकेट नहीं मिलता है, आय प्रमाण पत्र नहीं मिलता है. हमारे बच्चे हमारे गरीब किसान सरकारी लाभ लेने से वंचित रह जाते हैं

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments