HomeBiharED की रेड के बाद तेजस्वी यादव की पहली प्रतिक्रिया, कहा -घर...

ED की रेड के बाद तेजस्वी यादव की पहली प्रतिक्रिया, कहा -घर से बरामदी की फर्जी खबर फैलायी जा रही है, भाजपाइयों ने पहले भी ऐसी ही खबरें फैलायी थीं

लाइव सिटीज, पटना: जमीन के बदले नौकरी घोटाला मामले में सीबीआई और ईडी लगातार कार्रवाई कर रही है. जहां एक ओर सीबीआई के अधिकारी पूछताछ कर फाइल मोटा करने में लगे हैं वहीं दूसरी तरफ ईडी के अधिकारी संपत्तियों का ब्योरा इकट्ठा कर रहे हैं. इसी कड़ी में शुक्रवार को ईडी ने देश के कई 24 ठिकानों पर 12 घंटे से ज्यादा छापेमारी की. इसमें लाखों रुपये और आभूषण की भी बरामदगी हुई है. वहीं ED की रेड के बाद बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव की पहली प्रतिक्रिया सामने आई है.

तेजस्वी यादव ने कहा है कि उनके घर से बरामदी की फर्जी खबर फैलायी जा रही है. भाजपाइयों ने पहले भी ऐसी ही खबरें फैलायी थीं, लेकिन उसका हिसाब नहीं दिया.

तेजस्वी ने ट्विट कर अपनी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने ट्विट किया है. “याद करिए- 2017 में भी कथित 8000 करोड़ का लेन-देन, हजारों करोड़ का मॉल, सैंकड़ों संपत्तियां, अभी चंद महीनों पहले गुरुग्राम में अरबों का WhiteLand कंपनी का UrbanCube मॉल भी मिला था. भाजपाई अब कथित 600 करोड़ का नया हिसाब लाने से पहले अपने सूत्रों को पुराने का तो हिसाब दे देते.” 

उन्होंने लिखा है कि “भाजपा सरकार द्वारा सूत्रों के हवाले से इधर-उधर की भ्रामक अफवाह फैलाने अथवा खबर प्लांट करवाने की बजाय रेड के बाद हस्ताक्षर किए जाने वाले पंचनामे (Seizure List) की सूची ही सावर्जनिक कर देनी चाहिए. अगर हम इसे सार्वजनिक कर देंगे तो इन बेचारे नेताओं की क्या इज्जत रहेगी? सोच लो..”

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments