HomeBiharतेजस्वी यादव ने खुली चुनौती दे डाली बीजेपी को, सीबीआई रेड पर...

तेजस्वी यादव ने खुली चुनौती दे डाली बीजेपी को, सीबीआई रेड पर विधानसभा से बाहर आकर क्या जवाब दिया…

लाइव सिटीज, पटना: सीबीआई ने होलिका दहन के पहले सोमवार को लालू-राबड़ी परिवार का होश उड़ा दिया. सीबीआई की करीब 12 सदस्यीय टीम ने एक साथ 3 से 4 गाड़ियों से पटना में राबड़ी आवास पर उस समय छापा मारा जब राबड़ी देवी विधानमंडल जाने की तैयारी में थी. उनके बेटे और बिहार के उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव कुछ समय पहले ही विधानसभा के लिए निकले थे. वहीं बिहार विधनसभा के बाद तेजस्वी यादव का पहला बयान सामने आया है.

इधर मीडिया द्वारा पूछे गए घोटाले वाले सवाल पर तेजस्वी यादव ने कहा कि आप बता दीजिए कि ऐसा होता है क्या कि कोई मंत्री साइन कर दे और नौकरी मिल जाए?  बोले कि जिस दिन हमारी महागठबंधन की सरकार बनी थी तो उसी दिन कहे थे कि यह सिलसिला चलता रहेगा.

वहीं 15 मार्च को कोर्ट में लालू, मीसा और राबड़ी को पेश होना है, इसे लेकर उपमुख्यमंत्री बोने कि कोर्ट में समन है, वो नॉर्मल प्रोसेस है. आगे कहा कि बीजेपी के साथ रहिए तो राजा हरिश्चंद्र, बीजेपी से सवाल करोगे तो इस तरह ही होता है. ये कोई नई बात नहीं है. टाइमिंग पर जिसको जो आकलन करना है करते रहे. इससे किसी को कोई फर्क नहीं पड़ रहा है.

आगे तेजस्वी यादव ने कहा कि बिहार की जनता देख रही है. तेजस्वी ने महागठबंधन की रैली के दौरान भी पूर्णिया में कहा था की एजेंसियां होली खेलने उनके घर जरूर आएंगी.तेजस्वी ने कहा कि छापेमारी तो मेरे यहां हर महीने होती है. सीबीआई, ईडी हर महीने आती है. साल 2024 लोकसभा चुनाव तक यही चलेगा. कुछ गलत नहीं किए इसलिए हम लोग डरते नहीं हैं. हम लोगों ने जांच में हमेशा सहयोग किया है. 

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments