HomeBiharतमिलनाडु की घटना को लेकर बिहार में सरकार और विपक्ष आमने-सामने, बीजेपी...

तमिलनाडु की घटना को लेकर बिहार में सरकार और विपक्ष आमने-सामने, बीजेपी को तेजस्वी यादव ने बहुत कुछ कहा

लाइव सिटीज, पटना: तमिलनाडु की घटना को लेकर बिहार में सरकार और विपक्ष आमने-सामने है. शुक्रवार को सदन से वॉकआउट करने के बाद नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा ने विधानसभा परिसर में मीडिया को संबोधित किया. विजय सिन्हा ने कहा कि तमिलनाडु में बिहारी मजदूरों की हत्या हो रही है. तमिलनाडु पुलिस झूठ बोल रही है कि इस तरह की घटना नहीं हुई.

बिहार विधानसभा में हंगामे के बीच डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने कहा कि भाजपा वालों के खिलाफ कार्रवाई करनी चाहिये. विधानसभा अध्यक्ष ने उसके बाद कार्रवाई की प्रक्रिया शुरू करने के आदेश दे दिये।

दरअसल विधानसभा में तमिलनाडु मामले को लेकर हंगामे के बीच तेजस्वी यादव ने कहा कि वहां कोई हमला नहीं हुआ है. भाजपा वाले और मीडिया अफवाह फैला रही है. इस पर बीजेपी ने तेजस्वी को खुली चुनौती दे दी कि अगर हमले की बात गलत होगी तो वे सदन में खड़े होकर माफी मांगेगे.

इस बीच तेजस्वी यादव के चार्टर प्लेन से तमिलनाडु के मुख्यमंत्री के बर्थ डे का काट काटने जाने का मामला उठा. फिर तेजस्वी यादव औऱ नेता प्रतिपक्ष विजय सिन्हा के बीच बहस हुई. तेजस्वी ने कहा कि अडाणी के चार्टर प्लेन से नहीं गये थे. दोनों के बीच बहस के बाद भाजपा के विधायक वेल में आ गये.

आगे तेजस्वी यादव ने कहा की भाजपा वाले केवल नकारात्मकता की राजनीति करते हैं. ये भारत की माता की जय बोलते हैं और खुद को देशभक्त बताते हैं. अब जरा बताइए कि तमिलनाडु भारत का अंग नहीं है क्या! अगर है तो फिर दो राज्यों के बीच नफरत फैलाने का काम कर रहे हैं.भाजपा वाले भारत माता की जय बोलते हैं और दो राज्यों के बीच नफरत फैलाते हैं. ये कैसी देशभक्ति है? इस तरह की घटना होती तो क्या यहां और वहां की सरकार चुप बैठती.
बिहार और तमिलनाडु की सरकार इस तरह की हिंसा बिल्कुल बर्दाश्त नहीं करेगी. दोषियों पर कड़ी कार्रवाई करेगी. उन्होंने आगे कहा कि ये वीडियो फर्जी हैं, अगर हम पर भरोसा नहीं है तो देश के गृहमंत्री से जांच करवा लीजिए.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments