HomeBiharतेजस्वी यादव ने ज्यादा बच्चों को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर किया...

तेजस्वी यादव ने ज्यादा बच्चों को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर किया पलटवार, कही ये बड़ी बात

लाइव सिटीज, पटना: जब से बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने आरजेडी अध्यक्ष लालू यादव के बच्चों को लेकर आपत्तिजनक बयान दिया है, तब से उन पर विपक्ष हमलावर है. अब पूर्व उपमुख्यमंत्री और आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने उन पर पलटवार करते हुए बड़े नेताओं के भाई-बहनों की लिस्ट सामने रख दी. साथ ही ये भी कहा कि इस तरह की मामलों पर बात करना बेमतलब है, क्योंकि न तो यह मुद्दा है और न ही इससे बिहार का भला हो सकता है.

तेजस्वी यादव ने दावा किया कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से जबरन इस तरह की बातें बुलवाई जा रही है. उन्होंने कहा कि सीएम ऐसा नहीं बोलना चाहते हैं लेकिन फिर भी उन लोगों (एनडीए) को बताना चाहता हूं कि संविधान निर्माता बाबा साहेब अंबेडकर 14 भाई-बहन थे. देश के लिए कुर्बानी देने वाले नेताजी सुभाष चंद्र बोस भी 14 भाई-बहन थे. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार खुद भी 5 भाई-बहन हैं.

तेजस्वी ने आगे कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी 7 भाई-बहन थे. नरेन्द्र मोदी 6 भाई-बहन हैं. प्रधानमंत्री के दादाजी 7 भाई-बहन थे. गृह मंत्री अमित शाह 7 भाई बहन हैं और खुद 7वें नंबर पर है. रवि शंकर प्रसाद 7 भाई बहन हैं, तेलंगाना के मुख्यमंत्री 10 भाई-बहन हैं. राष्ट्रगान लिखने वाले रविन्द्र नाथ टैगोर 7 भाई बहन थे. पूर्व राष्ट्रपति वीवी गिरी के 14 बच्चे थे. देवगौड़ा के 6 बच्चे थे.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments